संजीवनी टुडे

नदी में बहे कुशलगढ़ SDM रामेश्वर मीणा का शव 25 किलोमीटर दूर बरामद

संजीवनी टुडे 16-07-2017 11:38:44

Body of Kushalgarh SDM Rameswaradayal Meena found in river 25km away

जयपुर। बाकड़ी नदी में दो दिन पहले जीप सहित पानी में बहे कुशलगढ़ एसडीएम रामेश्वर दयाल मीणा (59) का शव आज तीसरे दिन घटनास्थल से 25 किमी दूर आनंदपुरी थाना क्षेत्र के अनास नदी में मिल गया है। पिछले दो दिन से जारी सर्च ऑपरेशन के बाद आज सुबह एसडीएम के शव को निकाल दिया गया है। उदयपुर से आई एनडीआरएफ टीम ने शुक्रवार को सर्च आॅपरेशन चलाया था, लेकिन सफलता नहीं मिल। इसके बाद शनिवार को गुजरात से रेस्क्यू टीम बुलाई गई उनके सर्च ऑपरेशन में यह सफलता हाथ लगी है।


आपको बता दें कि एसडीएम रामेश्वरदयाल मीणा शुक्रवार को सुबह बांसवाड़ा से कुशलगढ़ जा रहे थे. इसी दौरान वे बिलड़ी के पास ढेबरी नदी का पुल पार कर रहे थे, तभी नदी का बहाव अचानक तेज हो गया, जिससे उनकी गाड़ी पानी में बह गई थी।  वहीं वाहन चालक करीब दो किलोमीटर की दूरी पर तैर कर बाहर निकल आया, लेकिन एसडीएम मीणा नदी के तेज बहाव के कारण बह गए थे। 


हालांकि नदी का जलस्तर कम होने के बाद कलिंजरा के पास एसडीएम मीणा का वाहन मिला जो पूरी तरह से मिट्टी में धंसा हुआ था, लेकिन एसडीएम रामेश्वरदयाल मीणा का कोई पता नहीं चल सका था। 

वहीं चालक अशोक ने बताया था कि वह दोनों सुबह करीब सात बजे बांसवाड़ा से कुशलगढ़ के लिए निकले थे। पहले पुल पर पानी कम था, लेकिन अचानक से पुल पर पानी तेज आ गया जिससे उनकी गाड़ी बह गई थी। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended