संजीवनी टुडे

मेकिंग ऑफ डेवलप इंडिया अभियान में बनें भागीदार: केंद्रीय मंत्री नायडू

संजीवनी टुडे 17-10-2016 17:45:30

भोपाल।  केंद्रीय शहरी विकास मंत्री वैंकेया नायडू सोमवार को राजधानी भोपाल स्थित प्रशासनिक अकादमी में शहरी विकास विषय पर आयोजित कार्यशाला में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने नागरिकों से अपील की है कि देश में शहरी विकास का सांस्कृतिक पुनउत्थान शुरू हो गया है। मेकिंग ऑफ डेवलप इंडिया अभियान में भागीदार बनें। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

केंद्रीय मंत्री श्री नायडू ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी ने देश में बदलाव के लिए रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रान्सफॉर्म का मंत्र दिया है। इस पर तेजी से अमल करना होगा। शहरों में आबादी लगातार बढ़ रही है। शहरी विकास के लिए केंद्र द्वारा पर्याप्त धन राशि उपलब्ध कराई जा रही है। शहरों का विकास लोगों की भागीदारी से ही संभव होगा। स्मार्ट सिटी में नागरिकों की सोच भी स्मार्ट होनी चाहिए। विकास के लिये शहरों के बीच प्रतिस्पर्धा प्रदेश के हित में हैं। 

मंत्री श्री नायडू ने कहा कि मध्यप्रदेश में अधोसंरचना विकास के क्षेत्र में अदभूत काम हुआ है। प्रदेश की कृषि विकास दर पिछले चार साल से बीस प्रतिशत से अधिक है। प्रदेश की विकास दर लगातार सात साल से दस प्रतिशत से अधिक है। मध्यप्रदेश विकास के आदर्श राज्य के रूप में उभरा है।

यह भी पढ़े : बिस्तर में अपने साथी से कुछ ऐसा चाहती हैं लड़कियां...!!

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

sanjeevni app

More From national

Trending Now
Recommended