संजीवनी टुडे

ट्रिपल एक्स के प्रमोशन के लिए मुंबई पहुंचे विन डीजल

संजीवनी टुडे 12-01-2017 16:31:26

Wen arrived in Mumbai for the promotion of Triple X Diesel

मुंबई। अपने वादे के मुताबिक, हॉलीवुड स्टार विन डीजल गुरुवार की सुबह मुंबई पंहुच गए। दीपिका पादुकोण की पहली हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स के हीरो विन डीजल अपने दो दिन के प्रवास के दौरान मुंबई और दिल्ली में अपनी फिल्म का प्रमोशन करेंगे। मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर विन डीजल की अगवानी के लिए खुद दीपिका पादुकोण मौजूद थीं। वेन डीजल का पारंपरिक शैली के साथ स्वागत किया गया। मराठी शैली में उनके माथे पर तिलक लगाकर उनका स्वागत हुआ।

 
 
 

मुंबई में गुरूवार को फिल्म का प्रीमियर होने जा रहा है, जिसमें विन डीजल की मौजूदगी सबसे बड़ा आकर्षण होगी। प्रीमियर के लिए बॉलीवुड की तमाम हस्तियों को दीपिका की ओर से निमंत्रित किया गया है। सूत्रों के अनुसार, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, सोनम कपूर, करण जौहर सहित 100 से ज्यादा मेहमानों को प्रीमियर के लिए बुलाया गया है।

प्रीमियर से पहले देर शाम को वेन डीजल के भारतीय मीडिया के सामने आने की भी चर्चा है। बताया जाता है कि शुक्रवार को विन डीजल दिल्ली पंहुचेंगे और फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा बनेंगे। शुक्रवार शाम को वे दिल्ली से लंदन के लिए रवाना हो जाएंगे। दीपिका की इस फिल्म को सबसे पहले भारत में रिलीज किया जा रहा है। बाकी दुनिया में इस फिल्म को एक सप्ताह बाद रिलीज किया जाएगा। 

यह भी पढ़े : भूल से मां के प्रेमी के बगल में जाकर सो गई बेटी फिर क्या हुआ जानिए...

यह भी पढ़े : पति ग्रुप सैक्स करने पर करता था मजबूर, नहीं मानी तो...!

यह भी पढ़े: 'जहर है कि प्‍यार है, तेरा चुम्‍मा'... KISS ने ले ली प्रेमी-प्रेमिका की जान !

यह भी पढ़े : करिश्मा कुदरत का..! ये लड़की लोमड़ी हैं या इंसान, देखना तो बनता हैं BOSS!

 

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended