संजीवनी टुडे

BJP नेता ने 2 दलितों को दी गालियां फिर गंदे तालाब में लगवाई डुबकियां, वीडियो वायरल

संजीवनी टुडे 13-11-2017 11:09:49

BJP leaders gave up to 2 Dalits then taking dirty pipes in dirty ponds video viral

हैदराबाद। तेलंगाना के निजामाबाद जिले के अभानगापतनम गांव में भरत रेड्डी नाम के एक स्थानीय बीजेपी नेता ने दो दलितों को कथित रूप से धमकी दी और उनके खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया। यही नहीं आरोपी ने पीड़ितों को एक छोटे तालाब में घुसने के लिए मजबूर किया। बताया जा रहा है कि यह घटना सितंबर महीने की जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े: दूल्हा-दुल्हन ने एक दूसरे को फूलों की जगह पहनाई सांप की माला, देखें वीडियो 

जिसे अब टीवी मीडिया में भी दिखाया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि स्थानीय नेता तालाब के पास दोनों दलितों को डंडे से पीट रहा है। दोनों पीड़ित हाथ जोड़कर उन्हें छोड़ देने की गुहार लगा रहे हैं। नवीपेट थाने के उपनिरीक्षक जे नरेश ने कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद, मदीगा रिजर्वेशन पोराटा समिति ने पुलिस से गुहार लगाई और एक शिकायत दर्ज की।

यह भी पढ़े: कार खींचे जाने से पहले मां की गोद में नहीं था बच्चा, दूसरा वीडियो आया सामने

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 506, एसटीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। उन्होंने कहा कि शिकायत के आधार पर एक स्थानीय कारोबारी भरत रेड्डी के खिलाफ भादंसं और अजा अजजा कानून की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। रेड्डी ने कथित रूप से दो कृषि श्रमिकों को धमकी दी और उन पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

More From national

loading...
Trending Now
Recommended