संजीवनी टुडे

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की महिला नेता की गोली मारकर हत्या

संजीवनी टुडे 01-12-2016 12:15:55

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की महिला नेता जमीला बी को अज्ञात व्यक्ति ने उनके घर में गोली मारकर हत्या कर दी। घटना गौतम नगर थाना क्षेत्र के इंद्रा सहायता नगर की हैं। घटना के वक्त जमीला का बेटा अंदर कमरे में सो रहा था। अवाज सुनकर बाहर आया तो मां को जमीन पर बेसुध पड़ा देखा। 

परिजन तुरंत महिला का अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गौतम नगर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक मुख्तार कुरैशी ने बताया कि जमीला बी(50) बीजेपी की बस स्टैंड मंडल मंत्री थी। बुुधवार दोपहर जमीला अपने घर के बाहरी कमरे में थी। उनका 20 साल का बेटा अमन अंदर कमरे में सो रहा था। जबकि पति पेंशन लेने बैंक गए हुए थे। दोपहर करीब तीन बजे किसी अज्ञात व्यक्ति ने जमीला को घर के अंदर गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। 

आवाज सुनकर मृतका का बेटा बाहर आया तो देखा मां जमीन पर बेसुध पड़ी है। उनके कंधे पर गोली लगी थी। अमन ने पड़ोस के लोगों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद तुरंत जमीला को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने इलाके के कुछ बदमाशों पर हत्या में शामिल होने का शक जताया है। इस आधार पर गौतम नगर पुलिस उनकी तलाश कर रही है। पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराकर मामले की विस्तृत जांच कर रही हैं।

यह भी पढ़े: गर्लफ्रेंड हुई नाराज, तो कड़कड़ाती ठंड में ब्यॉयफ्रेंड को सड़क पर नंगा दौड़ाया।

यह भी पढ़े: जुर्म के बदले सजा नही शराब मिलती है, पीछे है एक अजीब वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: दामाद से परेशान ! सास को रात को गंदे वाले मैसेज करता था दामाद, फिर एक रात सास ने.... ये तो

sanjeevni app

More From national

Trending Now