संजीवनी टुडे

गुजरात के BJP विधायक नहीं देंगे रामनाथ कोविंद को वोट, जानिए मामला

संजीवनी टुडे 17-07-2017 15:49:35

BJP MLA will not give a vote to Ramnath Kovind know the matter

 

नई दिल्ली। राष्ट्रपति चुनाव के लिए प्रदेशो में वोटिंग जारी है। देश के संसद भवन के अलावा हर राज्य की विधानसभाओं में सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान होगा। एनडीए राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद का पलड़ा विपक्ष (यूपीए) की उम्मीदवार मीरा कुमार से ज्यादा भारी बताया जा रहा है। 

 

वहीं गुजरात के एक भाजपा विधायक ने बयान दिया है कि वह एनडीए के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद के खिलाफ वोट करने जा रहे है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जहां दोनों ही गुजरात से आते हैं और ऐसे में उनके राज्य के विधायक का यह बयान बीजेपी की सियासत में खलबली मचाने वाला है। हालांकि यह बयान बीजेपी के लिए ज्यादा चिंता का विषय नहीं है क्योकि बताया जा रहा है कि रामनाथ कोविंद का पड़ला भारी है। 

यह भी पढ़े: PM मोदी का गोरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी को लेकर कड़ा रुख..

एक न्यूज चैनल से बातचीत में विधायक नलिन कोटडिया ने कहा है कि वे भाजपा को वोट नहीं देने वाले क्योंकि भाजपा की गुजरात सरकार ने हमारे पाटीदार समाज के 14 लोगों की हत्या की है और हमारी समाज की जो मांग है उसे पूरा नहीं किया है इसलिए भाजपा के खिलाफ वोटिंग करूंगा।’’ वहीं उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की कोई परवाह नहीं है कि अगर पार्टी मेरे खिलाफ कोई एक्शन लेते है, अगर मुझे पार्टी से बर्खास्त भी कर दिया जाए तो भी कोई फर्क नहीं पड़ता।

उल्लेखनीय है कि गुजरात में इसी साल ही विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में भाजपा विधायक की तरफ से इस तरह का बयान देना आगामी विधानसभा चुनाव में तो पार्टी के लिए राज्य में बड़ी परेशानी का सबब बन सकता है।

WATCH VIDEO

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended