संजीवनी टुडे

थप्पड़ के बदले BDC महिला का रेप कर पति सहित दोनों को उतारा मौत के घाट

संजीवनी टुडे 13-11-2017 19:35:50

BDC woman raped and slapped for both husband and husband

नई दिल्ली। बीडीसी सदस्य और उसके पति की हत्या का पुलिस ने आखिरकार खुलासा कर ही दिया है, पुलिस ने हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा करते हुए आरोपी शिक्षक को अपनी गिरफ्त ले लिया है। यह घटना उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद की है, सोरांव के कलंदरपुर गांव में तीन महीने पहले बीडीसी सदस्य संतोषी देवी और उनके पति जितेंद्र पटेल की हत्या में गिरफ्तार शिक्षक दिनेश प्रताप सिंह उर्फ दिनेश पासी से पूछताछ में सनसनीखेज खुलासा हुआ है।

यह भी पढ़े: वीडियो : दुष्कर्म पीडिता ने की न्याय की गुहार

उसने थप्पड़ का बदला लेने के लिए अपने साथी को बुलाकर दंपति का कत्ल किया था, हत्या से पहले बेहोशी की हालत में बीडीसी सदस्य के साथ रेप भी किया था। स्कूल में कार्यरत महिला रसोइया ने शिक्षक की पोल खोलने पर वह पकड़ा गया। कलंदरपुर गांव में 16 अगस्त की रात संतोषी देवी और उसके पति जितेंद्र पटेल की हत्या घर के पिछवाड़े चारपाई पर सोते वक्त कर दी गई थी। 

इस अज्ञात हत्याकांड में पुलिस ने कई पहलुओं पर छानबीन की, लेकिन कुछ ठोस पता नहीं चल पा रहा था। फिर मोबाइल सर्विलांस और कॉल डिटेल से शक गहराने पर पुलिस ने स्कूल की महिला रसोइया से पूछताछ की तो शिक्षक दिनेश प्रताप सिंह उर्फ दिनेश पासी मुख्य संदिग्ध बन गया, महिला विधवा है। महिला ने बताया कि उन दोनों में अवैध रिश्ता हैं, दिनेश की पत्नी उसे छोड़कर मुंबई चली गई है, इसलिए वह अक्सर उससे मिलने लगा। वह उसे बीडीसी सदस्य संतोषी देवी के घर में भी मिलने के लिए बुलाता था।

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

एसपी क्राइम ब्रजेश मिश्र के मुताबिक, संतोषी के पति जितेंद्र से दिनेश की दोस्ती रही है, जब संतोषी मऊआइमा ब्लाक या कहीं और चली जाती तो शिक्षक दिनेश उसके घर में महिला को मिलने बुलाता था। उस रात भी उसने जमकर शराब पीने के बाद महिला को बार-बार फोनकर संतोषी के घर बुलाना चाहा मगर उसने इनकार कर दिया।

रात में संतोषी उसे अपने घर में देखती तो गुस्सा हो सकती थी, महिला के आने से मना करने पर गुस्सा में दिनेश ने संतोषी को कुछ अपशब्द कहा तो उसने थप्पड़ मार दिए। इस पर नशे में बहके दिनेश ने संतोषी को उसके पति समेत मारने की साजिश रच डाली।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended