संजीवनी टुडे

हत्यारी है योगी सरकार, योगी दे इस्तीफा: राज बब्बर

संजीवनी टुडे 13-08-2017 15:05:13

लखनऊ। कांग्रेस ने गोरखपुर के मेडिकल कालेज में बच्चों की मृत्यु के लिए राज्य सरकार को दोषी ठहराते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस्तीफे और हत्या का मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की है।

 

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने गोरखपुर से लौटकर कहा कि योगी आदित्यनाथ को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए और यदि इस्तीफा देने में कोई नखरे करें तो उन्हें बर्खास्त कर दिया जाना चाहिए। राजबब्बर ने बताया कि गेरुआ कपड़ा ही पहनने वाले भाजपा के सांसद साक्षी महाराज ने गोरखपुर में बच्चों की मौतों को नरसंहार बताया है। एक सवाल के जवाब में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी इस मसले में केवल प्रेस कान्फ्रेंस नहीं करेगी। 

कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी आंदोलन करेगी और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई कराकर मानेगी। उन्होंने मृतक बच्चों के परिजनों को 1-1 करोड़ रुपए मुआवजा देने की भी मांग की। उन्होंने योगी आदित्यनाथ की कार्यक्षमता पर सवाल खड़ा करते हुए बताया कि जब वह अपने घर गोरखपुर को नहीं देख पा रहे हैं तो पूरा प्रदेश क्या देखेंगे। 

यह भी पढ़े: PICS: इस अनोखे होटल के बारें में जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के अक्सर अगस्त में मौतों सम्बन्धी बयान की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि बयान बचकाना है और इसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है। उन्होंने सिंह से दिवंगत प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के खानदान से अपना नाम अलग करने की भी सलाह दी। उनका कहना था कि शास्त्री शुचिता की राजनीति के गौरव थे, लेकिन सिंह की राजनीति का ढंग ही समझ में नहीं आ रहा है। 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended