संजीवनी टुडे

अशोक खेमका का फिर से हुआ तबादला, बोले- हो गया है भेजा फ्राई

संजीवनी टुडे 13-11-2017 11:23:08

Ashok Khemka resumes transfer says  Fry sent

हरियाणा। हरियाणा के IAS अधिकारी अशोक खेमका को बीते रविवार को फिर से तबादला हो गया। यह उनका 51वां ट्रांसफर है। खेमका को सामाजिक न्याय एवं अधिकारिकता विभाग से हटाकर खेल और युवा मामले विभाग का प्रिंसिपल सेकेट्ररी बनाया गया है। 

 

ट्रांसफर की खबर मिलने के बाद खेमका के मुताबिक, अब तो उनको लगता है कि जैसे भेजा फ्राई हो गया है। उन्होंने ट्वीट भी किया, ''उनका यह ट्रांसफर एक क्रैश लैंडिंग के समान है क्योंकि उन्होंने सामाजिक न्याय और अधिकारिता विभाग में काफी कुछ प्लानिंग कर रखी थी कि अचानक तबादले की खबर आ गई''।

यह भी पढ़े: Video: इस कोबरा को लगी इतनी भूख, खा गया प्‍लास्टिक की बोतल

कुछ ही दिन पूर्व सरकारी गाड़ी के दुरुपयोग के मामले में उन्होंने सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के मंत्री कृष्ण कुमार बेदी को खूब खरी खोटी सुनाई थी। खेमका ने इसी विभाग के प्रधान सचिव के नाते उन 3.22 लाख लोगों की पेंशन बंद कर दी थी जिनके दस्तावेज मौजूद नहीं थे। 

यह भी पढ़े: VIDEO: सांप फड़फड़ाता रहा और इस महिला ने उसे पकड़कर किया कुछ ऐसा...

CM ऑफिस से भी हुआ था पंगा
अशोक ने दिवाली के मौके पर मुख्यमंत्री कार्यालय से भी झगड़ा मोल ले लिया था। उन्होंने खट्टर के निजी स्टाफ को दिए जा रहे हजारों के नगद तोहफे का विरोध करते हुए मुख्य सचिव को पत्र लिख दिया था। अबकी बार अशोक का तबादला उनके काफी करीबी मंत्री अनिल विज के खेल विभाग में कर दिया गया है। इससे पहले अनिल कई मुद्दों पर अशोक के साथ खड़े भी दिखाई दिए हैं। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended