संजीवनी टुडे

उत्तरप्रदेश: ट्रेन से बम बरामद होने से मचा हड़कंप, पुलिस ने किया सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

संजीवनी टुडे 11-08-2017 21:33:07

Anyone who has been banned from using a bot can not be found guilty

उत्तरप्रदेश। अमेठी में एक ट्रेन से बम बरामद होने से हड़कंप मच गया है। रेलवे पुलिस ने स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। इसके लिए भारी संख्या में सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं। रेलवे को लेकर जांच एजेंसियों ने पहले ही अलर्ट जारी कर दिया था। जिसकी तैयारी के लिए पूरे देश में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं। 

यह भी पढ़े: एक ऐसी झील जिसे देख विचलित हो उठेगा आपका मन 

इसी बीच अमेठी से ट्रेन में बम मिलने पर पुलिस को अलर्ट कर दिया है। कुछ समय पहले ही सुरक्षा एजेंसियों ने रेलवे पर आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया था। रेलवे पर आतंकी हमले की आशंका के चलते रेलमंत्री ने भी सख्त आदेश दिए हैं। इस मामले में रेलवे पुलिस के आईजी ने सुरक्षा को लेकर कई अहम जानकारी दी। उनके मुताबिक, रेलवे स्टेशन पर मौजूद रहने वाले टैक्सी और ऑटो ड्राइवर आतंकियों से बचने में पुलिस की मदद करेंगे। 

ये लोग आने-जाने वाले यात्रियों पर नजर रखेंगे, अगर कोई यात्री संदिग्ध हालत में मिलता है। तो उसकी सूचना सीधे पुलिस को देंगे। आईजी रेलवे ने स्टेशन के बाहर जाकर खुद लोगों से बातचीत भी की। पुलिस ने सुरक्षा को मद्देनजर सभी रेलवे स्टेशनों पर चौकसी बढ़ा दी है। उधर, राजधानी दिल्ली के हर एक रेलवे स्टेशन पर हथियारबंद सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं। इसके अलावा सीसीटीवी से यात्रियों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे!

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended