संजीवनी टुडे

देश की जनता मोदी व सेना पर करे भरोसा: शाहनवाज हुसैन

संजीवनी टुडे 29-09-2016 12:50:11

He must rely on the people and the army Shahnawaz Hussain

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने देश की जनता से अपील की है कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सेना पर भरोसा रखें। पाकिस्तान के लिए दोनों ही सक्षम हैं। बुधवार को कुण्डा एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत के क्रम में उन्होंने पाकिस्तान मामले पर तेवर तल्ख रखा। कहा कि कांग्रेस घटिया राजनीति कर रही है। राजनीति होनी चाहिए लेकिन घटिया नहीं। पाकिस्तान के मामले पर एक स्वर में बात होनी चाहिए।

JAIPUR:  सबसे सस्ते प्लाट और फार्म हाउस CALL: 09313166166


 उन्होंने पाकिस्तान को आतंक की फैक्ट्री करार दिया। पाक दुनियां के वजूद के लिए खतरा है। आतंकवाद के जड़ में पाकिस्तान है। आज सार्क सम्मेलन से भारत के पीछे हटने के बाद कई देश वहां जाने के लिए तैयार नहीं हैं। भाजपा प्रवक्ता ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि सरकार सिंधू जल बंटवारा समेत अन्य सभी बिन्दुओं पर विचार कर रही है। सरकार इस मामले को लेकर काफी गंभीर है। 


भाजपा विकास की राजनीति करती है। आज गोड्डा लोकसभा इसका उदाहरण है। पूरा देश भाजपा के नेतृत्व में बढ़ रहा है। एमएफएन को लेकर कहा कि हमने इसलिए खत्म किया क्योंकि आतंकी एक्सपोर्ट नहीं चाहिए। बिहार को लेकर उन्होंने कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री तो नीतीश कुमार हैं लेकिन सरकार राजद की है।

यह भी पढ़े : 60 साल की उम्र में भी नही थमा ये बुड्ढा, 3 साल की बच्ची से किया रैप...एक दिन प्राइवेट पार्ट में

यह भी पढ़े : अभागन बेटी ! गरीबी ने रौंद डाला, ख़ुशी की जिंदगी दुःखो से भरी...दांस्ता पढ़कर रो पड़ेंगे

यह भी पढ़े : नाबालिग कुत्ता ! 8 माह पहले हुआ था गायब, अब मिला भी तो इस जगह ...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From national

loading...
Trending Now
Recommended