संजीवनी टुडे

आनंदपाल एनकाउंटर: राजस्थान पुलिस की खुली पोल, सुरेन्द्रसिंह को गोली मार बता दिया लालचंद

संजीवनी टुडे 17-07-2017 22:53:15

Anandpal Encounter Rajasthan Polices open poles Surinder Singh shot dead by Police

जयपुर। गैंगस्टर आनंदपाल को लेकर राजधानी जयपुर में एक बार फिर से राजपूत समाज के लोग एकत्रित हो गए हैं। दरअसल, आनंदपाल के श्रद्धांजलि सभा के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। मौत के बाद पुलिस की जानकारी के मुताबिक मरने वाला व्यक्ति हरियाणा का रहने वाला हैं। 

 

लेकिन अब पुलिस की कारगुजारी सामने आई है कि जिसे अभी तक पुलिस लालचंद बता रही थी, उसकी शिनाख्त सुरेंद्र सिंह के रूप में हुई है। परन्तु मालासर का सुरेंद्र सिंह 12 जुलाई आंदोलन वाले दिन से घर से गायब था। परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की शिखायत भी की परन्तु कई पुलिस अफसरों ने इसे इग्नोर किया। फिर पीड़ित परिवार MLA न्यांगली के पास गया न्यांगली ने पुलिस SP से बात की, SP बोले एक लाश पड़ी है, लेकिन कोई वारिश नही मिल रहा आकर देखिये। परिजन गए तो उनकी आंखें फ़टी रह गयी। वहीं, मृतक के पिता कल्याण सिह ने बताया कि मरने वाला युवक हरियाणा का नहीं बल्कि राजस्थान का ही था।

जानकारी के अनुसार यह नया मामला सामने आने के बाद जयपुर एसएमएस अस्पताल के बाहर लोग जमा हो गए हैं। तभी युवक के परिजन भी वहां पहुंच गए हैं। वहीं, लोकेद्र सिह कालवी, कांग्रेस प्रवक्ता प्रताप सिह, सचिव विक्रम सिह समेत कई राजपूत नेता अस्पताल के बाहर पहुंच गए हैं। आपको बता दें कि युवक 12 जुलाई को गैंगस्टर आनंदपाल के पक्ष में बुलाई गई हुंकार रैली में शामिल होने आया था और उपद्रव के बाद गोली लगने से मारा गया था। रैली में हुए उपद्रव के बाद राजस्थान के नागौर जिले में जमकर बवाल हुआ था। यहां आनंदपाल के समर्थकों ने आगजनी शुरू कर दी थी।

पुलिस जिस युवक का नाम लालचंद रही थी, जबकि उसका नाम लालचंद नहीं बल्कि सुरेन्द्र सिह है और मालासर गांव का रहने वाला था। युवक जोधपुर में नौकरी करता था। पिता ने बताया कि सुरेन्द्र हुंकार रैली में शामिल होने आया था। उसके पिता कल्याण सिह ने बताया कि उन्होंने व्हाट्सएप में फोटो देखी और उसके बाद थाने पहुंचे पर वह पर कोई संतोष जनक जवाब नहीं मिला। 

Watch Video

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

More From national

loading...
Trending Now
Recommended