संजीवनी टुडे

अलवर: गोरक्षकों पर लगा हत्या का आरोप, मंत्री बोले- अपराधी के विरुद्ध होगी कार्रवाई

संजीवनी टुडे 13-11-2017 15:01:17

Alwar Accusation of assassination of cohorts minister says action against criminal

अलवर। राजस्थान के अलवर में बीते 10 नवंबर को रेल की पटरी के किनारे मिले एक युवक के शव के मामले में एक नया मोड आ है। युवक के परिवार का आरोप है कि गोरक्षकों ने उसकी हत्या की है। राजस्‍थान के गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया के मुताबिक, हमारे पास इतनी पावर नहीं होती है कि हर चीज समय से पहले कंट्रोल कर लें।

 

पुलिस के मुताबिक, इस मामले में 6 लोगों के शामिल होने की जानकारी मिली है। एक शख्स को इस मामले में हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उमर के परिवार की शिकायत पर हत्या का मामला भी दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में जिस युवक (उमर) का शव मिला है वो मेव समुदाय का है और उसके परिवार का आरोप है कि गोरक्षकों ने उसकी हत्या की है।

यह भी पढ़े: वीडियो: गर्मी से बचने के लिए AC में जा बैठा सांप, भूख लगी तो...

परिवार के मुताबिक, उमर गायों को लेकर अपने गांव घाटकर मीका जा रहा था। उसके साथ 2 और लोग थे, जिनमें से एक ताहिर हरियाणा के एक अस्पताल में जख्‍मी हालात में भर्ती है और दूसरे जावेद का अभी कोई अता-पता नहीं है। उमर का जहां शव मिला वहां से कुछ दूरी पर एक ट्रक भी मिला है, जिसमें 5 गाय थीं। मेव समुदाय के लोगों के मुताबिक, वो दूध का कारोबार करते हैं और आए दिन गाय रखने को लेकर उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। 

वीडियो: सांप के साथ न्यूड होकर इस अभिनेत्री ने करवाया हॉट फोटोशूट

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended