संजीवनी टुडे

राजनीतिक विषयों पर सभी ट्वीट मेरे होते हैं: राहुल गांधी

संजीवनी टुडे 12-11-2017 12:25:07

All tweets on political topics are mine Rahul Gandhi

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात नवसृजन यात्रा के प्रदेश के दौरे पर हैं। तीन दिवसीय दौरे के दूसरे दिन रविवार को राहुल बनासकांठा पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम के सदस्यों से मुलाकात की। और अपने ट्वीट को लेकर हमले पर सफाई दी। इस दौरान राहुल ने केन्‍द्र सरकार पर जीएसटी और नोटबंदी को लेकर निशाना साधा।  

यह भी पढ़े: राजस्थानी गाने पर इस लड़की ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देखे वीडियो

राहुल गांधी ने कांग्रेस के सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए बताया कि तीन-चार लोगों की एक टीम है जिसे मैं सुझाव देता हूं और उसके बाद हम ट्वीट करते हैं। उन्‍होंने कहा कि राजनीतिक विषयों पर सभी ट्वीट मेरे होते हैं। 

इस दौरान राहुल गुजरात के छह जिलों में चुनाव प्रचार करेंगे। इस दौरान वह कई जनसभाएं और रैलियां करेंगे। इससे पहले शनिवार को राहुल बनासकाठा के मशहूर अंबाजी मंदिर भी गए थे। वहां उन्होंने आरती की और साथ ही वह गांधीनगर के अक्षरधाम मंदिर भी गए। 

यह भी पढ़े: ट्राली में लगी आग, कड़ब जलकर हुई राख, देखें वीडियो

आपको बता दें कि गुजरात में तीन दिवसीय सड़क यात्रा के दौरान राहुल गांधी उत्तर गुजरात के छह जिलों का दौरा करेंगे। दौरे में वह महिलाओं, ग्रामीणों और विभिन्न समुदाय के लोगों के साथ मुलाकात करेंगे। बता दें प्रदेश में विधानसभा चुनाव दो चरण में नौ दिसंबर और 14 दिसंबर को होने हैं।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended