संजीवनी टुडे

युवक ने दी धमकी, कहा- ‘तूने किसी और से शादी की तो जान से मार दूंगा’

संजीवनी टुडे 08-11-2017 14:55:50

The youth threatened saying If you marry someone else you will kill me

नई दिल्ली। ऑफिस से छुट्टी कर घर जा रही एक युवती को कार में आए युवक ने रिक्शे से कार में खींचने का प्रयास किया। दरअसल, थाना सराय ख्वाजा क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली एक युवती यहां सेक्टर-16 स्थित ऑफिस में काम करती है।

 

गत 4 नवंबर को ऑफिस से छुट्टी होने के बाद युवती रिक्शे से घर जा रही थी। आरोप है कि जब वह सेक्टर-16 में मेट्रो अस्पताल के पास पहुंची तो पीछे से एक कार रिक्शे के आगे आकर रुकी, जिस वजह से रिक्शे वाला रुक गया। कार में से राजेश नामक युवक उतरा और रिक्शा चालक के साथ गाली गलौच करने लगा।

यह भी पढ़े: ​वीडियो: एक पैर से विकलांग होने के बावजूद भी देखें इस शख्स की मेहनत, रह जाएंगे हैरान

इस दौरान उस युवक ने युवती को रिक्शे से खींचकर जबरदस्ती कार में बैठाने की कोशिश की। इस पर युवती चिल्लाने लगी तो युवक ने उससे कहा- 'तूने किसी और से शादी की तो जान से मार दूंगा'। इस पर युवती ने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। युवती को चिल्लाता देख, आसपास के लोग जमा होने लगे। लोगों को देख आरोपी मौके से फरार हो गया। 

यह भी पढ़े: लड़के ने की भरे बाजार में लड़की की पिटाई, तमाशा देखते रहे लोग देखिए वीडियो

युवती ने पुलिस को बताया कि वह पहले भी उसके साथ इस तरह की हरकत कर चुका है। उस समय भी पुलिस में शिकायत की गई थी, मगर उसने माफी मांग ली और दोबारा ऐसा न करने की बात कही थी। इसलिए कार्रवाई नहीं की थी। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended