संजीवनी टुडे

महागठबंधन में बढ़ने लगी तकरार, नितीश के साथ मंच पर नहीं दिखे तेजस्वी

संजीवनी टुडे 15-07-2017 16:17:00

Agitation started growing in the coalition Not to be seen on stage with Nitish

पटना। महागठबंधन में आई दरार अब गहरी खाई का रूप ले चुकी है। जहां एक तरफ JDU तेजस्वी यादव के इस्तीफा देने पर अड़ी हुई है। वही लालू ने साफ कर दिया है की तेजस्वी यादव किसी भी हालत में इस्तीफा नहीं देंगे। साथ ही लालू ने जेडीयू की तरफ से अपनी संपत्ति का ब्यौरा सार्वजनिक करने की मांग भी खारिज कर दी है। लालू के इस बयान के बाद आरजेडी-जेडीयू के बीच दरार और गहरी होना तय है।

लालू ने कहा है, ‘’जो भी हम पर या बच्चों पर आरोप लगे हैं। इसकी सफाई हम लोग बहुत पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दे चुके हैं। हर एक चीज की सफाई दी है। ईडी या इनकम टैक्स हमें बुलाएगा तो जवाब हम वहां देंगे। उन्होंने कहा, ”केवल प्राथमिकी दर्ज हो जाने से कोई इस्तीफा नहीं देता। आरजेडी विधानमंडल दल ने फैसला कर लिया है कि तेजस्वी यादव को इस्तीफा देने की जरूरत नहीं है.”

जेडीयू बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर लगे आरोपों पर जनता के सामने सफाई की मांग कर ही रही है। जेडीयू नेताओं ने लालू यादव से संपत्ति का ब्यौरा सार्वजनिक करने की मांग रख दी। लालू ने जेडीयू नेताओं को जवाब देते हुए कहा, ‘’लालू यादव का चल अचल संपत्ति की जानकारी सार्वजनिक है सब सार्वजनिक है। सोनिया गांधी ने महागठबंधन को बचाने के लिए लालू और नीतीश से फोन पर बातचीत की लेकिन लालू यादव ने सोनिया से बातचीत के दावे को खारिज कर दिया।

इस बयानजारी का असर नीतीश के मंच पर भी दिखा। आरजेडी और जेडीयू के मंत्रियों के बीच में नीतीश को बैठना था, लेकिन अब इसे इत्तेफाक कहें या सोची समझी रणनीती कि नीतीश और आरजेडी के मत्रियों के बीच जेडीयू के मंत्री ललन सिंह बैठ गए। इशारे साफ हैं कि बिहार में महागठबंधन में गांठ हर दिन बढ़ती जा रही है।

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended