संजीवनी टुडे

SDM R.D.Meena का शव मिलने के बाद बेटे संदीप ने जो कहा सुन कर चौक जायँगे

संजीवनी टुडे 16-07-2017 23:34:39

After receiving the body of SDM Rameshwar Dayal Meena son Sandeep

बांसवाड़ा। कुशलगढ़ एसडीएम रामेश्वर दयाल मीणा का शव मिलने के बाद बेटे संदीप ने सीबीआई से जांच कराने की मांग की है। इतना ही नहीं शव का पोस्टमार्टम जयपुर के सीएमएम अस्पताल में पांच सदस्यों की टीम के द्वारा पोस्टमार्टम कराया जाए। साथ ही टीम में एक एसटी सदस्य को रखने की भी बात कही। इतना ही नहीं संदीप ने राज्य सरकार को बहुत बुरी तरह लताड़ा। साथ ही मांगे पूरी न होने पर शव न उठाने की बात कही।

गौरतललब है कि दो दिन पूर्व नदी के तेज बहाव में बहे कुशलगढ़ उपखंड अधिकारी आरडी मीणा का शव आनंदपुरी थाना क्षेत्र के शेरगढ़ ढाण्डी नदी इलाके में रविवार सुबह मिला। ग्रामीणों की ओर से सूचना दिए जाने पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों एवं परिजनों ने शव की शिनाख्त की।

आनंदपुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत झेर चौकी क्षेत्र में तीन नदियों के संगम स्थल शेरगढ़ ढाण्ड़ी के पास रविवार सुबह ग्रामीण शौच के लिए गया था। इस दौरान मिट्टी में उसे कोई शव मिट्टी में दबा हुआ दिखाई दिया। जिसके बाद उसने अन्य ग्रामीणों को सूचना दी। सूचना मिलने पर सबसे पहले बागीदौरा तहसीलदार एवं आनन्दपुरी पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे और उन्होंने परिजनों को बुलवाया।

परिजनों ने शव एसडीएम मीणा के होने की पुष्टि की। कलक्टर भगवतीप्रसाद एवं पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत के निर्देश पर शव को बांसवाड़ा के मुर्दाघर लाया जा रहा है, जहां मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

Watch Video:

ज्ञातव्य रहे उपखंड अधिकारी मीणा शुक्रवार सुबह बांसवाड़ा से कुशलगढ़ जाने के दौरान नाले पर बह रहे पानी में बह गए थे। इसमें चालक तो बच गया, लेकिन एसडीएम का पता नहीं चल पाया था। इसके बाद से ही तलाशी अभियान जारी था। एनडीआरएफ एवं एसडीआरएफ के जवानों ने ढेबरी नाले के करीब 8 किमी फैलाव क्षेत्र में प्रयास किए। पर, रविवार देर शाम तक कोईसुराग हाथ में नहीं लगा था।

Watch Video:

More From national

loading...
Trending Now
Recommended