संजीवनी टुडे

70 वर्षीय बिजनेसमैन ने 30 साल छोटी लड़की से रचाई शादी, फोटो वायरल

संजीवनी टुडे 13-11-2017 19:04:41

70 year old businessman married a 30 year old girl photo viral

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग शख्स की अपनी से आधी उम्र की लड़की से शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि 70 साल के इस बुजुर्ग ने 40 साल की युवती से शादी रचाई है। यह बुजुर्ग शख्स राजेश कुमार हिमतसंग्का हैं, जो असम के एक ऑटो एंटरप्राइजेज लिमिटेड का मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। 

यह भी पढ़े: गोरखपुर में अलगटपुर बांध टूटने से 4 जिलों में घुसा पानी देखिए VIDEO

राजेश कुमार हिमतसंग्का को साल 1987 में हिमतसंग्का ऑटो एंटरप्राइजेज लिमिटेड का मैनेजिंग डायरेक्टर के पद पर नियुक्त किया गया था। हालांकि इन दिनों कंपनी की कमान उनके बेटे संभाल रहे हैं, हिमतसंग्का ग्रुप का सीड्स कंपनी के अलावा हॉस्पिटैलिटी, ऑटो, मोटर वर्क्स सहित कई क्षेत्रों में बिजनेस है। 

  

उनका बिजनेस असम और पश्चिम बंगाल सहित कई अनेक जगहों पर भी बिजनेस फैला हुआ है। एक फेसबुक यूजर ने दावा किया है कि वे राजेश कुमार को अच्छी तरह से परिचित हैं, उसने लिखा है कि मैं राजेश अंकल से अच्छी तरह से जानती हूं, वे मेरे पिता के दोस्त हैं, लेकिन उन्होंने जो किया है, उसका हम समर्थन नहीं करते है।

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

यूजर ने लिखा है कि आंटी के निधन होने के बाद अंकल स्वयं को अकेला मानने लगे थे। वे किसी भी उम्रदराज या विधवा महिला से भी शादी रचा सकते थे, लेकिन उन्हें छोटी उम्र की लड़की से शादी नहीं करनी चाहिए थी। उन्हें कनिष्क और अपने नाती-पोतों के बारे में सोचना चाहिए था। उन्होंने जिस लड़की को पत्नी बनाया है, वह उनकी बहू बनने के लायक भी नहीं बल्कि उनसे भी छोटी है।
 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended