संजीवनी टुडे

राजकुमारी दिया ने 'पद्मावती' का किया विरोध, कहा- शौर्यपूर्ण इतिहास और योद्धाओं के बलिदान के साथ छेड़छाड़ बर्दास्त नहीं

संजीवनी टुडे 08-11-2017 19:26:24

Rajkumari Diya protested by Padmavatisaid the valorous history and martyrdom of warriors could not be tampered with

जयपुर। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' का विरोध दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा हैं। एक के बाद एक विरोध सामने आ रहे हैं। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर इस फिल्म के विरोध में बधुवार को सिटी पैलेस में प्रेस कॉन्फ्रेंस में जयपुर की राजकुमारी दिया कुमारी ने बयान दिया हैं। राजकुमारी ने कहा किसी भी फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर समाज की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहिए।

उन्होनें कहा की पद्मावती के निर्देशक संजय लीला भंसाली को चित्तौड़ की रानी पद्मावती की स्टोरी को गलत तरीके से पेश नहीं करना चाहिए। उन्हें इस फिल्म में दर्शाया गये तथ्यों का सत्यापन इतिहासविदों के फोरम करवाने के बाद ही फिल्म को रिलीज करना चाहिए।

यह भी पढ़े: लड़के ने की भरे बाजार में लड़की की पिटाई, तमाशा देखते रहे लोग देखिए वीडियो

राजकुमारी ने कहा कि राजपूत समुदाय द्वारा राजस्थान के शौर्यपूर्ण इतिहास और विदेशी आक्रांताओं के विरुद्ध युद्ध में हुए अपने लोगों के बलिदान के साथ किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ की अनुमति नहीं दी जाएगी। अगर यह फिल्म इतिहास के प्रामाणिक तथ्यों को प्रदर्शित नहीं करती है तो इसे रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महारानी पद्मिनी देवी और करणी सेना के पदाधिकारी मौजूद रहें।

यह भी पढ़े: यमुना एक्सप्रेस-वे पर कोहरे के कारण भिड़े दर्जनों वाहन, देखें वीडियो

आपको बता दें की राजपूत समाज का प्रतिनिधित्व करने वाली संस्था श्री राजपूत सभा ने फिल्म पद्मावती के प्रदर्शन पर पूरी तरह रोक लगाने की मांग करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक ज्ञापन भेजा है। सभा ने कहा कि देश के नैतिक मूल्यों को बचाये रखने और इतिहास की रक्षा के लिये जरुरी है कि पूरे देश में फिल्म को 12 नवम्बर तक प्रदर्शित नहीं किया जाए। 

श्री राजपूत सभा के अध्यक्ष गिरिराज लोटवाडा ने कहा कि वे संजय लीला भंसाली के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाना चाहते है, क्योंकि वह महान विभूतियों को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज किया जाना चाहिए। बता दें की यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ होगी।  

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended