संजीवनी टुडे

अखिल भारतीय युवा कांग्रेस के 60वां स्थापना दिवस, 'रोजगार दो' की दी मुहिम

संजीवनी टुडे 09-08-2020 16:05:26

अखिल भारतीय युवा कांग्रेस का रविवार को 60वां स्थापना दिवस है। इस मौके पर युवा कांग्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए रोजगार दो मुहिम की शुरुआत की है


नई दिल्ली। अखिल भारतीय युवा कांग्रेस का रविवार को 60वां स्थापना दिवस है। इस मौके पर युवा कांग्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए 'रोजगार दो' मुहिम की शुरुआत की है। अभियान का मुख्य उद्देश्य युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए आवाज बुलंद किया जाए।  

भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने भारतीय युवा कांग्रेस के स्थापना दिवस पर यूथ कांग्रेस के झंडे को सलामी दी। इस दौरान देश के करोड़ों बेरोजगार युवाओं की लड़ाई का संकल्प लिया गया। उन्होंने कहा कि 'रोजगार दो' सिर्फ एक मुहिम नहीं, युवा विरोधी सरकार के खिलाफ जंग का ऐलान है। 

इसके अलावा श्रीनिवास बीवी ने जारी एक वीडियो में कहा कि आज जो परिस्थितियां हैं उसे देखकर मुझे कुछ पंक्तिया याद आती हैं कि राजा ने कहा रात है, रानी ने कहा रात है, मंत्री ने कहा रात है, संत्री ने कहा रात है, और यह सुबह-सुबह की बात है..क्या वाकई ये हालात है?

 उन्होंने कहा कि पिछले 6 वर्षों में शायद ही कोई ऐसा सेक्टर बाकी हो, जिसमें नौकरियां बची हों। उन्होंने केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार ने हर साल 2 करोड़ लोगों को नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन यह वादा भूल गई। उन्होंने कहा कि कंपनियां बंद होती जा रही हैं। अर्थव्यवस्था तबाह हो रही है। आज युवा कांग्रेस के स्थापना दिवस पर हमने युवाओं की लड़ाई लड़ने का संकल्प लिया है। 

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के दिल्ली प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने ट्वीट कर कहा कि भारतीय युवा कांग्रेस के स्थापना दिवस की सभी युवा साथियों को बधाई एवं शुभकामनाएं। 

उन्होंने केन्द्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बेरोजगारी मोदी सरकार की विफलताओं का प्रतीक हैं। आज देश का युवा रोजगार मांग रहा है। ऐसे में रोजगार दो की मुहिम से युवा कांग्रेस ने युवाओं की आवाज मोदी सरकार तक पहुंचाने का जो प्रयास किया है वो सराहनीय है।

यह खबर भी पढ़े: कोलकाता: 27 हजार के पार हुआ हुआ कोरोना संक्रमण का आंकड़ा, संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 27241

यह खबर भी पढ़े: शिमला: ड्यूटी पर तैनात आईटीबीपी जवान ने खुद को मारी गोली

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended