संजीवनी टुडे

बीजेपी नेता के घर बोर्ड परीक्षा की कॉपी लिखते हुए 58 गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 23-02-2018 11:30:03

Source: GOOGLE


अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले की एक ऐसी खबर के बारे में बताने जा  रहे हैं, जहां परीक्षा केंद्र के बाहर बोर्ड परीक्षा की कॉपी लिखते हुए 58 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, प्रत्येक प्रश्नपत्र के लिए तीन हजार रुपए लिए जा रहे हैं।

यह मामला थाना अतरौली के तेबथू गांव में स्थित बौहरे किशन लाल इंटर कॉलेज का है। पूरा वाकया सामने आने पर डीआईओएस ने इस सेंटर की रसायन विज्ञान सेकेंड पेपर की परीक्षा निरस्त कर दी है।

यह भी पढ़े: वीडियो: रिबन काटने के लिए कैंची नहीं मिली तो अधिकारियो पर भड़के बीजेपी नेता

खबरों के मुताबिक किशनलाल इंटर कॉलेज के प्रबंधक का घर कॉलेज के सामने ही है। कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि खुद को भाजपा नेता बताने वाले प्रबंधक के घर में यूपी बोर्ड परीक्षा की कॉपियां लिखी जा रही हैं। सूचना के आधार पर उन्होंने सेंटर पर छापा मारा और करीब 55 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। 

ये भी देंखें वीडियो : बीजेपी के इस सांसद ने स्कूल में शौचालय की अपने हाथो से की सफाई

पूछताछ में पता चला कि प्रत्येक प्रश्नपत्र के लिए तीन हजार रुपए लिए जा रहे हैं। दूसरे लोग परीक्षार्थी की कॉपी लिखते हैं, बाद में इसे मुख्य उत्तर पुस्तिका में अटैच कर दी जाती है। शिक्षा विभाग की टीम के आधार पर एफआईआर लिखी जाएगी। 

MUST WATCH

पुलिस प्रशासन की इस करवाई से हड़कंप मच गया, एसडीएम व क्षेत्राधिकारी के साथ हाथापाई कर कुछ लोग भागने लगे। वहीं मौके पर पुलिस ने भारी पुलिस फोर्स बुला लिया, करीब 58 लोगों को हिरासत में ले लिया। 

 

sanjeevni app

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended