संजीवनी टुडे

26 फरवरी को एयर स्ट्राइक में पाक सेना के 4 जवान भी मारे गए थे : रिपोर्ट

संजीवनी टुडे 12-03-2019 12:21:50


नई दिल्ली: 14 फरवरी को पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत ने जवाबी कार्रवाई करते हुए पाक के बालाकोट में आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया था। वायुसेना की इस एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान की सरकार और सेना से लेकर आम नागरिक भी इसे भारत का प्रोपेगंडा बताकर झूठ साबित करने मे तुले हैं। एक टी.वी. रिपोर्ट के मुताबिक इस स्ट्राइक में न सिर्फ आतंकियों के ठिकाने तबाह हुए बल्कि पाकिस्तानी सेना के 4 जवान भी मारे गए थे।

4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

जानकारी के अनुसार, इंडिया टुडे टीम के अंडरकवर एजेंट ने बालाकोट के निवासियों और पुलिसकर्मियों से बातचीत की, जिसमें उन्होंने यह कुबूल किया कि 26 फरवरी को भारतीय सेना ने न केवल आतंकी ठिकानों पर बम बरसाए बल्कि इस कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना केजवान भी मरे गए हैं। पाकिस्तान में वहां की सरकार के दावों के उलट अब भी जैश-ए-मोहम्मद अपनी आतंकी गतिविधियों को अंजाम दे रहा है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

रहमान ने कहा, ‘‘एक इमारत ध्वस्त हुई है। हर कोई जाग गया था। धमाके की आवाज काफी तेज थी और सभी अपने घरों से बाहर निकलकर आ गए। यहां 4 धमाके हुए थे और हर कोई डरा हुआ था।’’ इस बीच टी.वी. चैनल ने इस बात के सबूत भी दिखाए कि पाकिस्तानी सरकार टैरर फंडिंग भी करती थी। इस बात का भी खुलासा हुआ है कि जैश-ए-मोहम्मद पाकिस्तान में अखबारों में विज्ञापन के जरिए फंड जुटा रहा है।

More From national

Trending Now
Recommended