संजीवनी टुडे

प्रद्युम्न हत्या के मामले में CBI के रडार पर 4 और स्टूडेंट्स

संजीवनी टुडे 11-11-2017 08:40:14

4 more students on the radar of CBI in the case of Pradyumna murder


नई दिल्ली। गुड़गांव के रायन इंटरनैशनल स्कूल की दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के मामले में एक और बड़ा मोड़ आता दिख रहा है। सीबीआई ने इस मामले में रायन स्कूल के ही 11वीं  के छात्र की गिरफ्तारी के बाद इसमें और भी स्टूडेंट के शामिल होने की जांच कर रही है। CCTV फुटेज के आधार पर जांच तेज की गई है। 

 

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

CBI की रडार पर 4 स्टूडेंट्स हैं, लेकिन इस मामले की जांच एजेंसी इस पर कुछ भी नहीं कहा  है। इनमें से एक स्टूडेंट से पूछताछ की गई है।CBI के मुताबिक, दूसरे छात्र पर आशंका करने की वजह एक CCTV फुटेज है। क्यों कि उसी स्टूडेंट ने मुख्य आरोपी के साथ स्कूल के माली और टीचर को बताया था कि प्रद्युम्न टॉइलट में खून से लथपथ पड़ा है। 


CBI ने कहा कि प्रद्युम्न मर्डर केस में मुख्य आरोपी की पहचान हो गई है। इस मामले की जांच जारी रहेगी कि क्या घटना के बाद स्कूल प्रबंधन-छात्र के अभिभावक और पुलिस मिलकर मामले को दबाने की साजिश रच रहे थे। सूत्रों के अनुसार, CBI को ऐसा लगता है कि प्रद्युम्न के मर्डर के असली आरोपी के बारे में स्कूल प्रबंधन को सूचना मिल गई थी। 

 यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार

अगर ऐसा होता है, तो आने वाले दिनों में इस केस के दायरे में कई और लोग शामिल हो सकते हैं। साथ ही CBI ने कहा कि इस केस में अभी किसी को क्लीन चिट नहीं दी गई है। साथ ही इस पूरे मामले में गिरफ्तार कंडक्टर अशोक की रिहाई की संभावना बढ़ गई है। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended