संजीवनी टुडे

अमित शाह के रात्रिभोज कार्यक्रम में शामिल हुए 36 दलों के नेता, PM मोदी को किया गया सम्मानित

संजीवनी टुडे 22-05-2019 08:01:24


नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को एनडीए के नेताओं को डिनर पर बुलाया, जिसमें 36 दलों के नेताओं ने शिरकत की। इस भोज कार्यक्रम में प्रधानमंत्री भी पहुंचे। 

pic

pic

पार्टी मुख्यालय में गृह मंत्री राजनाथ सिंह, सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, खाद्य मंत्री रामविलास पासवान और खाद्य प्रसंस्करण मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया। यहां सभी सहयोगी दलों की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सम्मानित भी किया गया। होटल अशोक में आयोजित डिनर बैठक में शिरोमणि अकाली दल के नेता पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, सुखबीर सिंह बादल, बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीसामी तथा एलजेपी प्रमुख रामविलास पासवान, शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे शामिल हुए।

pic

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये डिनर पार्टी दिल्ली के अशोका होटल में हुई। मेहमानों की खातिरदारी के लिए बेहतर से बेहतर इंतजाम किए गए। मेन्यू में हर एनडीए सहयोगी की मनपसंद चीज़ को शामिल किया गया। करीब 35 अलग-अलग तरह के व्यंजन परोसे गए। सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि अमित शाह के डिनर में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लिट्टी-चोखा और सत्तू भी परोसा गया! वही शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के लिए खासतौर पर महाराष्ट्रियन डिशेज़ बनाई गयी। इसमें पूरनपोली भी शामिल है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended