संजीवनी टुडे

नोएडा में लोन देने के नाम पर ठगी करने वाली कंपनी का भंडाफोड़, 33 लोग गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 26-07-2019 08:29:02

यूपी के नोएडा में लोन देने के नाम पर करोड़ों रुपये की ठगी करने वाली एक फर्जी कंपनी का पर्दाफाश हुआ है। साइबर सेल टीम और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 33 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। नोएडा सेक्टर- 3 में इस फर्जी कंपनी को संचालित किया जा रहा था।


नई दिल्ली। यूपी के नोएडा में लोन देने के नाम पर करोड़ों रुपये की ठगी करने वाली एक फर्जी कंपनी का पर्दाफाश हुआ है। साइबर सेल टीम और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 33 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। नोएडा सेक्टर- 3 में इस फर्जी कंपनी को संचालित किया जा रहा था।

एसएसपी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भादंसं की धारा 420, 406, 467, 468 और आईटी कानून सहित विभिन्न प्रावधानों में मामला दर्ज किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों में अभिषेक, अनस, ईर कुमार, विवेक सिंह, मनोरंजन त्रिपाठी, अदनान अहमद, रंजन कुमार, दीपक, कुनाल, योगेश, दुर्गादत्त सिंह, सुधांशु सिह, दीपक शर्मा, अरुण कुमार, गगन त्यागी, डेविड, सीमा, नेहा, उजाला, कल्पना कुमारी, कंचन, सुमोई, मुस्कान आदि शामिल हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

उन्होंने कहा कि जांच में पता चला है कि गिरफ्तार अभियुक्त छह माह में देश के विभिन्न राज्यों के हजारों लोगों से एक करोड़ रूपये से अधिक की ठगी कर चुके हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended