संजीवनी टुडे

मेघालय में कोरोना के 33 नए मामले दर्ज, कुल 856 संक्रमित, 37 मरीज स्वस्थ होकर लौटे अपने घर

संजीवनी टुडे 01-08-2020 21:21:12

मेघालय में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार राज्य में कोरोना के 33 नये मामले सामने आए हैं।


शिलांग। मेघालय में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार राज्य में कोरोना के 33 नये मामले सामने आए हैं।

corona

राज्य के मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा ने शनिवार की देर शाम 06.21 बजे ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। राज्य में 37 मरीज स्वस्थ होकर अस्पताल से अपने घर लौट गए। राज्य में अब तक कोरोना के कुल 856 मामले दर्ज किए गए हैं, जिसमें से 252 मरीज पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि, 599 मरीजों का राज्य के विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। मेघालय में कोरोना से अब तक 05 मरीजों की मौत हो चुकी है। संक्रमितों में सैन्य बलों के 279 तथा 320 आम नागरिक बताए गए हैं।

corona

राजधानी शिलांग समेत कई शहरों में कोरोना के मद्देनजर विशेष एहतियात बरते जा रहे हैं। कुछ इलाकों में प्रमुख गतिविधियों पर रोक लगाई गई है।

यह खबर भी पढ़े: PM मोदी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा- नई शिक्षा नीति से युवा खुद चुनेंगे अपनी राह

यह खबर भी पढ़े: कैलाश चौधरी ने गहलोत पर बोला अब तक का सबसे बड़ा हमला, बेटी-दामाद को पहुंचाया करोड़ों रुपये का अवैध फायदा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended