संजीवनी टुडे

2nd Day of lockdown, Live Updates: बिना वजह सड़कों पर निकलने वालों को लेकर सख्ती बरत रही है Police

संजीवनी टुडे 26-03-2020 08:35:39

पीएम मोदी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जो जहां हैं, वहीं रहें।


डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को रात आठ बजे राष्ट्र के नाम संबोधन में कोरोना वायरस से चलते लॉकडाउन का ऐलान किया। उन्होंने इस लॉकडाउन को कर्फ्यू जैसा ही बताया। पीएम मोदी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जो जहां हैं, वहीं रहें। इसके बावजूद कुछ लोग बेवजह घर से बाहर निकलने नहीं आ रहे है। 

corona virus

आज लॉकडाउन का दूसरा दिन है और जो लोग बेवजह घर से बाहर निकल रहे है पुलिस उनकी जमकर खबर ले रही है।  

गौरतलब है कि यह लॉकडाउन आपके भविष्य के लिए बेहद जरूरी है। प्रधानमंत्री ने लोगों से किसी भी कीमत पर घर के बाहर नहीं निकलने की सलाह दी है। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का संकल्प जो हमने लिया था उसकी सिद्धी के लिए भारत के लोगों ने योगदान दिया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

जाहिर है कि देश में कोरोना वायरस की सक्रियतता भयानक होती जा रही है। दरअसल संक्रमण अब देश में तेजी से फैल रहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक अभी तक देश में इससे 12 लोगों की मौत हो चुकी है। राजधानी में मौत का दूसरा मामला सामने आया। वहीं, तमिलनाडु में भी एक मौत हुई है। इसके साथ ही देश में कोविड-19 के मरीजों की संख्या बढ़कर 657हो गई।

यह खबर भी पढ़े: Coronavirus को लेकर सरकार ने दी बड़ी चेतावनी, कहा- कोविड19 के इलाज के लिए भूलकर भी न करे इस एक चीज का इस्तेमाल

यह खबर भी पढ़े: शोध में हुए नए खुलासे, कोरोना वायरस कितने दिन रह सकता है जीवित, जानें

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended