संजीवनी टुडे

छात्रा को चाक़ू मारने के बाद 8वीं मंजिल से कूदा 15 साल का लड़का, मौत

संजीवनी टुडे 18-10-2019 21:17:29

चाक़ू लगने से इंजिनियरिंग छात्रा भी गंभीर रूप से घायल हो गई। छात्रा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


नई दिल्ली। नोएडा सेक्टर 61 की इंद्रप्रस्थ विला सोसायटी में एक 15 साल के छात्र ने छात्रा को चाकू मारने के बाद फ्लैट से कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। चाक़ू लगने से इंजिनियरिंग छात्रा भी गंभीर रूप से घायल हो गई। छात्रा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के मुताबिक  छात्रा को चाकू मारने के बाद छात्र ने फ्लैट से छलांग लगा दी। पुलिस के अनुसार, इंद्रप्रस्थ सोसायटी में गुरुवार शाम करीब 5 बजे 15 साल के एक लड़के की मौत की सूचना मिली थी। 

8वीं मंजिल से गिरकर उसकी मौत हुई थी। कुछ लोगों ने बताया कि जिस फ्लैट की बालकनी से छात्र नीचे गिरा, उसी में से 21 साल की एक लड़की भी चीखती हुई बाहर की ओर भागी थी। घायल लड़की गाजियाबाद के एक इंजिनियरिंग कॉलेज में बीटेक थर्ड इयर की छात्रा है। उसके पिता नवरत्न कंपनी में अधिकारी हैं। अपार्टमेंट की छठी मंजिल पर छात्र के परिवारी जन रहते हैं।

यह खबर भी पढ़ें: डेंगू से निजात दिलाएंगे ये कुछ घरेलू उपाय, आप भी पढ़िए

उसके पिता दिल्ली के जसोला स्थित एक कंपनी में अधिकारी हैं। लड़का पास के ही एक स्कूल में पढ़ता है। दोनों परिवारों के बीच काफी समय से जानपहचान है और आना-जाना रहता है। हालांकि दोनों के परिवारों में से किसी ने घटना की शिकायत नहीं दी है। छात्रा के होश में आने के बाद ही कारणों का पता लगेगा। जानकारी के मुताबिक़ ये घटना शाम करीब 5 की हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं। 

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended