संजीवनी टुडे

भदोही में 14 वर्षीय लड़की की निर्मम तरीके से हत्या, घरवालों ने रेप के बाद हत्या की जताई आशंका

संजीवनी टुडे 01-10-2020 18:53:10

यूपी में इन दिनों औरतों के विरुद्ध अपराधों की बाढ़ सी आई हुई है।


भदोही। यूपी में इन दिनों औरतों के विरुद्ध अपराधों की बाढ़ सी आई हुई है। हाथरस कांड के पश्चात बलरामपुर, आजमगढ़ एवं बुलंदशहर में वारदातें सामने आई। अब भदोही में 14 साल की एक लड़की की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है। हत्यारों ने उसके सिर को कुचल डाला है। 

नाबालिग की खेत में लाश मिली है। मामले में लड़की के घरवालों ने उसकी रेप के बाद हत्या की आशंका व्यक्त की है। वहीं पुलिस रेप समेत दूसरे बिंदुओं पर मामले की छानबीन में जुटी हुई है। 

शौच हेतु गई थी, मिली लाश
मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंच गए हैं साथ ही क्राइम ब्रांच,फॉरेंसिक एक्सपर्ट मामले की छानबीन में जुटे हैं। यह वारदात गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र की है। 14 साल की लड़की आज दोपहर शौच हेतु अपने घर से निकली थी। कुछ देर के पश्चात ग्रामीणों ने खेत में नाबालिग का रक्त से लथपथ शव देखा। जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी प्रदान की। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। 

परिजनों को आशंका- बलात्कार के बाद की गई हत्या 
घरवालों ने आशंका जताई है कि बलात्कार के पश्चात उनकी बेटी की हत्या की गई है। पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह क्राइम ब्रांच, फॉरेंसिक टीम संग गांव में पहुंचे और मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं। 

पुलिस अधीक्षक सिंह के मुताबिक, नाबालिग को सिर कूचकर मौत के घाट उतारा गया है। मामले में पुलिस रेप समेत अन्य बिंदुओं पर छानबीन जारी है। उन्होंने बोला कि शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा जाएगा और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात ही मालूम चलेगा कि नाबालिग संग बलात्कार हुआ या फिर नहीं हुआ।

यह खबर भी पढ़े: हाथरस मामला: UP पुलिस का फिर से दावा- लड़की संग सामूहिक बलात्कार नहीं हुआ, मौत के लिए बताया यह कारण

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended