संजीवनी टुडे

कर्नाटक में 24 घंटे में 141 कोरोना संक्रमित मिले, पार्षद को हुआ कोरोना

संजीवनी टुडे 30-05-2020 19:26:47

राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 141 नए मामले दर्ज किये गये।


बेंगलुरु। राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 141 नए मामले दर्ज किये गये। इसके साथ ही राज्य में अब तक कोरोना संक्रमण से प्रभावित लोगों की संख्या 2922 हो गई है। आज बेंगलुरु का एक पार्षद की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। राज्य में1874 लोगों का अभी भी विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। राज्यभर में अब तक 49 लोगों की मौत हो चुकी है।

बेंगलुरु शहर के पदरायनपुरा वार्ड से पार्षद इमरान पाशा ने बताया है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और वे वह एकांतवास क नियमों का पालन करेंगे। रिपोर्ट आने के बाद पार्षद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी बीच स्वास्थ्य विभाग ने शनिवार को शाम 5 बजे जारी अपने मेडिकल बुलेटिन में बताया कि पिछले 24 घंटे में मिलने वाले 141 केसों में से अन्य प्रांतों से आने वाले 90 प्रवासी शामिल हैं।

बुलेटिन में बताया गया है कि आज राज्यभर राज्यभर में अब तक 997 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। राज्य में अभी 1874 लोगों का विभिन्न के अस्पतालों से 103 लोगों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है। इसके साथ ही अस्पतालों में इलाज चल रहा है। इनमें से 15 आईसीयू में भर्ती हैं। राज्य में अब तक कोरोना संक्रमण से 49 लोगों की मौत हो चुकी है।राज्य के मुख्यमंत्री कार्यालय से एक सूचना जारी की गई है कि शहर में रविवार को पूर्ण लॉकडाउन लागू नहीं होगा।

यह खबर भी पढ़े: आस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने वाली टीम का हिस्सा बनकर खुश हूं : ईशांत शर्मा

यह खबर भी पढ़े: आईपीएल घरेलू क्रिकेटरों के लिए अहम,इसलिए होना चाहिए इसका आयोजन : अनिरुद्ध चौधरी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended