संजीवनी टुडे

ओडिशा में कोरोना से आज 13 लोगों की मौत, कुल मृतकों की संख्या हुई 272

संजीवनी टुडे 09-08-2020 15:39:31

24 घंटों में राज्य में 13 और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है। इसके साथ ही राज्य में कोरोना के कारण मरने वालों की संख्या 272 हो गई है।


भुवनेश्वर। 24 घंटों में राज्य में 13 और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है। इसके साथ ही राज्य में कोरोना के कारण मरने वालों की संख्या 272 हो गई है। राज्य के स्वास्थ्य व परिवार कल्याण विभाग के अनुसार मृतकों में छह गंजाम जिले से हैं जबकि खोर्धा व कोरापुट से दो-दो हैं। इसी तरह बालेश्वर, बरगढ व नयागढ से 1-1 कोरोना मरीज की मौत हुई है। बालेश्वर जिले में 81 साल के एक पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है। वह किडनी की बीमारी से ग्रस्त थे। इसी तरह भुवनेश्वर के एक 52 साल के एक पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है। वह उच्च रक्तचाप व डाइबिटिज व अन्य बीमारी से ग्रस्त थे। खोर्धा जिले के एक 60 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है। वह उच्च  रक्तचाप व अन्य बीमारी से ग्रस्त थे।

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार कोरापुट जिले के एक 47 साल के एक कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है। वह डाइबिटिज से पीडित थे। कोरापुट जिले के ही एक 65 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की भी मौत हो गई है। वरगढ  जिले के एक और 39  साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की भी मौत हो गई है। वह भी डाइबिटिज से पीडित थे। नयागढ जिले के 60 साल के एक कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है।

गंजाम जिले केएक 65 साल के कोरोना संक्रमित पुरुष की मौत हो गई है। वह उच्च रक्तचाप व अन्य डाइबिटिज से पीडित थे। गंजाम जिले के ही एक 40 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई है। वह डाइबिटिज से पीडित थे। गंजाम जिले के 60 साल के महिला कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है। गंजाम जिले के ही एक और  66 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है। इसी तरह गंजाम जिले के एक और 37 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है। वह उच्च रक्तचाप की बीमारी से ग्रसित थे। गंजाम जिले के एक 50 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की भी मौत हो गई है। वह डाइबिटिज से पीडित थे।

यह खबर भी पढ़े: सांसद अनिल अग्रवाल ने PM मोदी को लिखा पत्र- संसद के आगामी सत्र में जनसंख्या नियंत्रण विधेयक लाया जाए

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended