संजीवनी टुडे

संकटग्रस्‍त जेट एयरवेज की 13 अंतरराष्‍ट्रीय उड़ानें 30 अप्रैल तक रद्द

संजीवनी टुडे 23-03-2019 21:03:05


नई दिल्ली। लंबे वक्‍त से आर्थिक संकट की दौर से गुजर रहे जेट एयरवेज ने शनिवार को कई उड़ानें रद्द कर दीं। जेट ने 13 अंतरराष्ट्रीय रूट को बंद करने का फैसला लिया है। इसके साथ ही कंपनी ने डोमेस्टिक उड़ानों में कटौती कर दी है। कंपनी ने दिल्ली-बैंकॉक, दिल्ली-सिंगापुर, मुंबई-बैंकॉक और मुंबई-सिंगापुर हवाई रूट्स पर अपनी सर्विस को 3 से घटाकर रोजाना एक फ्लाइट कर दी है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

डोमेस्टिक रूट्स पर अधिकतर सेवाएं निलंबित
जेट एयरवेज ने डोमेस्टिक रूट्स पर अधिकतर सेवाएं निलंबित कर दी हैं। इसके अलावा जेट की घरेलू उड़ानों में भी कटौती की गई। जेट एयरवेज की मौजूदा सूची के आधार पर 30 अप्रैल तक उड़ानों में कटौती व रद्द किया गया है। हालांकि इसमें कुछ निलंबित उड़ानें 30 अप्रैल तक सूचीबद्ध नहीं हैं। 1 मई, 2019 के बाद कंपनी की कोई भी उड़ानें उपलब्ध नहीं है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इंटरनेशरल रूट्स पर 30 अप्रैल तक के लिए कटौती 
इसके साथ ही मुंबई से दोहा और मुंबई से कुवैत रूट पर चलने वाली रोजाना 2 फ्लाइट भी घटाकर एक कर दी गई। मुंबई से हांगकांग और कोलकाता से ढाका का हवाई मार्ग 23 मार्च से 30 अप्रैल तक बंद रहेगा। बेंगलुरू-सिंगापुर रोजाना 2 फ्लाइट कर दी गई हैं। दिल्ली से अबू धाबी हफ्ते में 9 फ्लाइट, दिल्ली से दमन हफ्ते में 14 फ्लाइट और दिल्ली से ढ़ाका हफ्ते में 11 फ्लाइट कर दी गई हैं। जेट एयरवेज ने दिल्ली से हांगकांग हफ्ते में सात फ्लाइट, दिल्ली से रियाद हफ्ते में सात फ्लाइट और कोलकाता से ढाका की फ्लाइट भी हफ्ते में 7 कर दी है। 

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended