संजीवनी टुडे

भारत में इस कंपनी के स्मार्टफोन बिकते हैं सबसे ज्यादा, आ गयी नंबर-1 पर

संजीवनी टुडे 26-02-2019 16:01:09


मोबाइल डेस्क। भारत में कई विदेशी स्मार्टफोन मेकर कंपनियां है। ये अपने धांसू से धांसू स्मार्टफोन्स को लॉन्च करती रहती है। इसके अलावा भारत में भी कई घरेलू कंपनियां हैं लेकिन वे शीर्ष दस में भी अपना स्थान नहीं बना पायी है।

ु

आज हम आपको बताएगें कि भारत में कोनसी कम्पनी है नंबर एक पर  जिसके फोन सबसे ज्यादा बिकते है। स्मार्टफोन्स के मामले में भारतीय बाजार में चीनी कंपनियां राज कर है। इसकी बड़ी वजह चीनी कंपनियां सस्ती कीमत में अच्छा फोन्स उपलब्ध करवाना है।

ु

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188 

भारत में कुछ समय पहले Samsung सबसे बड़ी फोन बेचने वाली कंपनी थी। लेकिन अब यह कम्पनी दूसरे स्थान पर पहुंच गयी है। इसने सस्ते और अच्छे फोन के कारण लोगों के दिलों को जीता था। इसके अलावा ओप्पो वीवो और Mi के फोन अच्छे प्रोसेसर, अच्छी बैटरी, अच्छे कैमरा और अच्छे प्रदर्शन के साथ मौजूद होते हैं। अहम आपको बता दें कि शाओमी एक साल में लाखों इकाइयों को बेचता है। चीनी की यह कम्पनी अपने शानदार स्मार्टफोन रेड्मी नोट 4 के कारण ऊपर उठी थी।

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

साल 2018 की शुरुआत में जो लोग अपने रेड्मी नोट 5 को पसंद करते थे, वे अब रेडमी नोट प्रो 5 को करते हैं। शाओमी अपने शानदार और दमदार स्मार्टफोन्स को पेश करने के कारण प्रसिद्ध हुई है।

ु

ख़बरों के मुताबिक शाओमी की बढ़ती प्रवृत्ति को देखते हुए, ऐसा लगता है कि आने वाले समय में ओप्पो और शोमेमी दोनों एक-दूसरे के मजबूत प्रतिद्वंद्वी होंगें।

More From mobile

Trending Now
Recommended