संजीवनी टुडे

एस9 और एस9 प्लस इन फोन के साथ सैमसंग करेगा धमाका, जानिये फीचर्स

संजीवनी टुडे 23-02-2018 13:39:49

Source: Google

डेस्क। samsung ने अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S9 और Galaxy S9+ की लॉन्चिंग की पूरी तैयारी कर ली है। गैलेक्सी एस9 और एस9 प्लस की लॉन्चिंग 25 फरवरी 2018 को होने वाली है। इनकी बिक्री भारत में फ्लिपकार्ट से होगी। फ्लिपकार्ट पर फोन का टीजर भी जारी हो गया है और इसी बीच दोनों फोन की कीमतों और फीचर्स का खुलासा हो गया है।

यह भी देखें: वीडियो : MP में छात्र-छात्राओं ने ली बीजेपी को वोट नहीं देने की शपथ, वीडियो हुआ वायरल

Galaxy S9  में 5.8 इंच की डिस्प्ले, क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 4 जीबी व 6 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज, 12 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप और 8 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ लॉन्च होगा। इस फोन में 3000mAh की बैटरी मिलेगी जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

यह भी पढ़े: खुले आम पुलिस वालों की दादागिरी, देखे वीडियो

इससे पहले लीक हुई रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी एस9 सैमसंग के नए सोशल मैसेजिंग ऐप Uhssup के साथ लॉन्च होगा। यह ऐप फोन में प्री-लोडेड मिलेगा। इस ऐप के जरिए फेसबुक मैसेजर और व्हाट्सऐप की तरह लाइव लोकेशन शेयर की जा सकेगी और यूजर्स चैट कर सकेंगे। वहीं इस ऐप को कोरियन मार्केट में लॉन्चिंग के लिए सैमसंग ने सैमसंग सोशल नाम से रजिस्ट्रेशन भी कराया है।

MUST WATCH

टिप्स्टर Evan Blass ने शुक्रवार को ट्वीट करके दोनों फोन की कीमतों के बारे में जानकारी दी। इवान के ट्वीट के मुताबिक गैलेक्सी एस9 की शुरुआती कीमत 67,000 रुपये होगी। वहीं गैलेक्सी एस9 प्लस की कीमत 80,000 रुपये के करीब हो सकती है। इवान ब्लास अपने दावे के सही होने के लिए जाने जाते हैं। उनके द्वारा बताई गई जानकारी शायद ही कभी गलत होती है।

Rochak News Web

More From mobile

Trending Now
Recommended