संजीवनी टुडे

Reliance JioPhone 2 के रजिस्ट्रेशन इस दिन से शुरू, यहां करें फोन बुक और उठाएं ऑफर्स का फायदा

संजीवनी टुडे 13-08-2018 06:01:00


नई दिल्ली। टेलिकॉम कम्पनी रिलायंस जियो फोन 2 के रजिस्ट्रेशन की शुरुआत 15 अगस्त से शुरू करने जा रही है। इसी दिन से ग्राहक Jio Phone 2 की बुकिंग  करा सकेंगे। बुकिंग MyJio एप और jio.com पर कराई जा सकेगी। फोन को पिछले महीने रिलायंस के AGM में लॉन्च किया गया था. पिछले साल की जियो फोन की अगर बात करें तो यूजर्स को रजिस्टर के बाद कुछ समय के लिए इंतजार करना पड़ा था लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं है क्योंकि यूजर्स 15 अगस्त को जियो फोन को अपना बना सकते हैं। तो अगर आप भी जियो फोन 2 को खरीदना चाहते हैं तो कुछ इस तरह रजिस्टर कर सकते हैं। 

फोन का स्पेसिफिकेशन: जियो फोन 2 फुल क्वॉर्टी कीपैड के साथ आता है। नया जियो फोन 2 ड्यूल सिम सपॉर्ट करता है। इसमें 2.4 इंच क्यूवीजीए डिस्प्ले है। फोन काई ओएस पर चलेगा. फोन को पावर देने के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है. फोन में 512 एमबी रैम और 4 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। तो वहीं फोन में एक लाउड मोनो स्पीकर मिलेगा। फोन में में 2 मेगापिक्सल का रियर और 0.3 मेगापिक्सल वीजीए फ्रंट कैमरा दिया गया है। तो वहीं स्टोरेज के मामले में फोन को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में एलटीई बैंड 3.5.40, 2जी बैंड- 900/1800, वाई-फाई, जीपीएस, एफएम, एनएफसी, VoLTE और VoWiFi जैसे फीचर्स मौजूद हैं। साथ ही इसमें लाउड मोनो स्पीकर दिया गया है। यह फुल क्वॉर्टी कीपैड के साथ दिया गया है। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

must watch & subscribe

MyJioApp और Jio.com से ऐसे करें फोन रजिस्टर: जियो फोन का रजिस्ट्रेशन 15 अगस्त से शुरू होगा. इसके लिए यूजर्स जियो की ऑफिशियल साइट और माय जियो एप की मदद ले सकते हैं. जियो की साइट पर जाने के बाद रजिस्ट्रेशन का पेज खुलेगा जहां यूजर्स गेट नॉउ के ऑप्शन पर क्लिक कर फोन को अपना बना सकते हैं. इसमें यूजर्स को अपना पर्सनल डिटेल देना होगा जिसमें नाम और पता शामिल है. इसके बाद यूजर्स नेट बैंकिंग की मदद से या तो 2,999 रुपये का भुगतान कर सकते हैं या फिर कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन चुन सकते हैं. जियो ने फिलहाल शिपिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन ये कहा है कि फोन को बुक करने के बाद फोन जल्द ही आपके घर पर पहुंच जाएगा। 

Rochak News Web

More From mobile

Trending Now
Recommended