संजीवनी टुडे

Motorola Razr स्मार्टफोन एक बार फिर से बाजारों में मचाएगा अपनी धूम

संजीवनी टुडे 19-01-2019 07:01:00


टेक्नोलॉजी डेस्क। इस साल तय हो गया है कि स्मार्टफोन मार्केट कई बड़े इनोवेशन्स करने वाला है। इस बात को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि मार्केटों में जल्दी ही फोल्डेबल स्मार्टफोन आने वाले हैं।

VVV VG

क्योंकि मोटोरोला अपने आइकॉनिक फोन Motorola Razr को लांच करने की तैयारी में है। यह फोन इसलिए खास होगा क्योंकि कभी ट्रेंडी फ्लिप फोन रहा Motorola Razr अब फोल्डेबल फोन के तौर पर वापसी कर रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक मोटोरोला का यह फोन काफी महंगा होगा। Lenovo के स्वामित्व वाले Motorola के इस फोन की कीमत 1500 डॉलर लगभग 1 लाख रुपये के करीब होगी।

जयपुर में प्लॉट: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

रिपोर्ट के अनुसार Motorola अपने एक आइकॉनिक फोन को फरवरी में वापस ला सकता है। Motorola Razr की कीमत 1,500 $ मतलब करीब 1,04,300 रुपये हो सकती है। हालांकि इस रिपोर्ट के बारे में मोटोरोला ने आधिकारिक तौर पर कोई बयान नहीं दिया है। इससे जुड़े सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि Lenovo लगभग दो लाख फोल्डेबल डिवाइसेज के लिमिटेड प्रॉडक्शन लेन की तैयारी में है।

VVV VG

आपको बता दें कि Motorola Razr मार्केट में नया नाम नहीं साल 2004 में लॉन्च हुआ था। फ्लिप फोन होने के कारण बाजार में इसकी काफी मांग थी, क्योंकि यह उस समय दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन था। उस समय फोन को Razr V3 के नाम से लांच किया गया था।

VVV VG

उस समय यह फ्लिप फोन ट्रेंड में भी आए थे। रिपोर्ट की मानें तो 2008 तक Motorola Razr फोन की बिक्री 130 मिलियन से भी अधिक हुई थी।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है जब मोटोरोला वेरिजॉन के साथ स्मार्टफोन लांच कर रही है। इससे पहले भी मोटोरोला ने 2011 और 2012 में वेरिजॉन के साथ अपने स्मार्टफोन Droid Razr को लांच किया था। हालांकि फोन की स्पेसिफिकेशन्स कैसे होंगे, इसे लेकर अब भी सस्पेंस बरकरार है।

More From mobile

Loading...
Trending Now
Recommended