संजीवनी टुडे

Jabra ने लॉन्च किया यह शानदार वायरलेस हैडसेट, जानिए कीमत और फीचर्स

संजीवनी टुडे 19-06-2018 05:35:00


मल्टी डेस्क। भारत की प्रसिध्द इलैक्ट्रोनिक Jabra कंपनी ने अपना नया वायरलेस हैडसेट को किया है। Jabra कंपनी ने इस हैडसेट को Jabra Elite 45e के नाम से लॉन्च किया है। इस हैडसेट की बड़ी खासियत की बात यह है, कि इसमें आरामदायक सॉफ्ट नेकबैंड दिया गया है। यह टाइटेनियम ब्लैक, कॉपर ब्लैक और गोल्ड बेज कलर ऑप्शंस में बिक्री के लिए उपलब्ध है। Jabra कंपनी ने इस हैडसेट की कीमत 7499 रुपए रखी है।

फीचर्स- Jabra कम्पनी के इस हैडसेट को अमेजन एलेक्सा, सिरी और गूगल नाउ जैसे वॉयस असिस्टेंट्स के साथ कनेक्ट कर सकते है। इस हैडसेट में साउंड तकनीक दी गई है, जिसकी मदद से यूजर्स को कॉल के दौरान शोर कम सुनाई देता है। यूजर्स इसमें बिल्कुल साफ अावाज में कॉल कर सकते है।

HH

इसमें अाप अपनी मनपसंद साउंड एक्सपीरियंस के लिए सैटिंग्स के जरिए कस्टमाइज्ड इक्वलाइजर प्रोफाइल बना सकते हैं। इसके लिए अापको अपने फोन में Jabra Sound + एप्प को डाउनलोड करना होगा।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

खासियत- Jabra Elite 45e हैडसेट में पानी और धूल से बचाव के लिए IP54-रेटेड दिया है। इस हैडसेट को एक बार चार्ज करने पर 8 घंटे तक का बैटरी बैकअप देते है। यह हैडसेट 2 साल की डस्ट और वाटर रजिस्टेंट वारंटी के साथ अाता है।

sanjeevni app

More From mobile

Loading...
Trending Now
Recommended