संजीवनी टुडे

Facebook मैसेंजर आया नए अवतार में, जानिए क्या है नए फीचर्स -

संजीवनी टुडे 14-11-2018 18:15:18


डेस्क। कुछ महीनों पहले फेसबुक ने अपने मैसेंजर को आसान बनाने और नए डिजाइन के साथ पेश करने की बात की थी और अब कंपनी ने इसे सभी के लिए रोलआउट करना शुरू कर दिया है। फेसबुक का दावा है कि नया मैसेंजर ऐप चलाने में मौजूदा वर्जन से काफी आसान होगा। इस ऐप में 9 टैब्स की बजाए अब सिर्फ 3 टैब्स ही देखने को मिलेंगे, जिनसे आसानी से ऐप के फीचर्स का उपयोग किया जा सकेगा।

 jmm

जानिए फीचर्स - 

इसे मैसेंजर-4 कहा गया जा रहा है जिसमें कैमरा टॉप पर है जिससे आप आसानी से अपनी सेल्फी क्लिक कर उसे शेयर कर सकते हैं। 

रीडिजाइन फेसबुक मैसेंजर ऐप में एक चैट टैब दिया गया है जो आपके द्वारा की गई सभी कनवर्सेशन्स को दिखाएगा। एक बार जब आप मैसेंजर-4 के पीपुल्स टैब में जाएंगे तो आप वहां अपने फ्रेंड्स को ढूंढ सकेंगे, लोगों की स्टोरीज देख सकेंगे और यह भी देख सकेंगे कि कौन एक्टिव है।

इनके अलावा, तीसरा डिस्कवर टैब मिलेगा जो आपके साथ ज्यादा लोगों को कनेक्ट करने और आपके बिजनेस को बढ़ाने में मदद करेगा।
इंस्टैंट गेम्स खेल सकते हैं, अपना नेक्स्ट वैकेशन बुक कर सकते हैं और न्यूज़ भी पा सकते हैं। यानी इस ऐप को अब कोई भी आसानी से उपयोग में ला सकेगा। 

 jmm

 सिंपल और नेविगेट करने में फेसबुक मैसेंजर का यह नया डिजाइन bhut ही अच्छा है। हालांकि अभी इसमें डार्क मोड नहीं दिया गया है यूजर्स को सिर्फ व्हाइट UI मिलेगा. इसके अलावा एक बात और बता दें कि सभी यूजर्स को अभी ये अपडेट नहीं मिला है। फेसबुक मैसेंजर की नई अपडेट को बुधवार से ही रोलआउट करना शुरू कर दिया गया है और इस नई अपडेट को धीरे-धीरे सभी देशों तक पहुंचाया जाएगा। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में सभी को यह अपडेट मिल जाएगा। 

sanjeevni app

More From mobile

Loading...
Trending Now
Recommended