संजीवनी टुडे

18,000mAh की धांसू बैटरी के साथ लॉन्च होगा Energizer Power Max P18K Pop स्मार्टफोन

संजीवनी टुडे 19-02-2019 12:23:27


मोबाइल डेस्क। कई बार ऐसा होता है कि आप अपने फोन को दिनभर यूज करते हैं और आपका फोन बीच में कई बार ऑफ हो जाता है। इस समस्या से निजात पाने के लिए उन्हें पावरबैंक या फिर दूसरा फोन अपने साथ रखना पड़ता है। लेकिन फ्रांस की एक कंपनी ऐवनीर टेलिकॉम अपने एनरजाइजर ब्रैंड के तहत अपन नया Energizer Power Max P18K Pop स्मार्टफोन जल्द  ही लॉन्च करने वाली है। जिसमें 18,000 mAh की पावरफुल बैटरी उपस्थित होगा।

ु

जिससे फोन की बैटरी जल्द ख़त्म होने का झंझट ही ख़त्म होगा। इसके अलावा इस फोन की एक और खासियत यह है कि इसमें ड्यूल पॉप-अप सैल्फी कैमरा और ट्रिपल रियर कैमरा जैसे फीचर मौजूद होंगे।

ु

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

स्मार्टफोन कॉम्पटिशन के चलते इस दौर में कंपनियां हर बार अपने प्रॉडक्ट को दूसरे से बेहतर बनाने की कोशिश में जुटी रहती हैं। इसी कॉम्पटिशन के चलते मार्केट में जल्द ही 18,000 mAh बैटरी वाला धाकड़ स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। खबर के अनुसार इस फोन की बैटरी को एक बार चार्ज करने पर लगभग 50 दिनों का एवरेज मिलेगा। इस फोन के लॉन्च होने के बाद यूजर्स को पॉवरबैंक साथ रखने की कोई जरूरत नहीं पडेगी।

ु

स्पेसिफिकेशन, 

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस फोन में 6.2 इंच का Full HD डिस्प्ले है। इसके अलावा इसमें ड्यूल पॉप-अप सैल्फी कैमरा और ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद होंगे। आ रही तजा खबरों के अनुसार कंपनी इस फोन को इसी साल स्पेन में आयोजित हो रहे 'मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस’ (MWC) में लॉन्च कर सकती है। यह फोन मीडियाटेक हीलियो P70 प्रोसेसर पर कार्य करता है और इसमें 6GB RAM और 128 GB की इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From mobile

Trending Now
Recommended