संजीवनी टुडे

महाराष्ट्र/ कोरोना के आंकडों में महाराष्ट्र को नंबर वन बना दिया उद्धव ठाकरे ने: नारायण राणे

संजीवनी टुडे 16-07-2020 18:02:46

भारतीय जनता पार्टी के नेता व पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने कहा कि उद्धव ठाकरे सरकार ने महाराष्ट्र को कोरोना मरीजों की संख्या और मृत्यु के मामले में नंबर वन तक पहुंचा दिया है।


मुंबई। भारतीय जनता पार्टी के नेता व पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने कहा कि उद्धव ठाकरे सरकार ने महाराष्ट्र को कोरोना मरीजों की संख्या और मृत्यु के मामले में नंबर वन तक पहुंचा दिया है। यह सरकार किसी भी तरह जनहित का काम नहीं कर रही है। सरकार में आपसी मतभेद की वजह से जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

नारायण राणे ने कहा कि सिर्फ मुख्यमंत्री बनने के लिए उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के कट्टर विरोधी शरद पवार से हाथ मिलाया । स्वर्गीय बालासाहेब के रहते यह कभी भी संभव नहीं रहता। इससे शिवसैनिकों में भी संभ्रम की अवस्था है। राणे ने कहा कि शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत पार्टी के मुखपत्र में नौकरी करते हैं और पार्टी के कोटे से राज्यसभा सांसद हैं ,लेकिन उनकी निष्ठा शरद पवार के ही साथ है। इसी वजह से संजय राऊत ने शरद पवार का तीन दिनों का बड़ा साक्षात्कार शिवसेना के मुखपत्र में प्रकाशित किया है। इस साक्षात्कार में इस समय राज्य पर पड़े सबसे बड़े कोरोना संकट का जिक्र तक नहीं है।

नारायण राणे ने कहा कि महाराष्ट्र में कोरोना मरीजों की संख्या दो लाख पार कर चुकी है, मृतकों की संख्या 10 हजार पार कर चुकी है लेकिन उद्धव ठाकरे का ध्यान कोरोना की रोकथाम पर बिल्कुल नहीं है, इसका खामियाजा राज्य की जनता को भुगतना पड़ रहा है।  

यह खबर भी पढ़े: Rajasthan:12वीं बोर्ड परीक्षा में कम अंक आने से छात्र ने फांसी लगाकर किया सुसाइड

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From maharashtra

Trending Now
Recommended