संजीवनी टुडे

मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह पर 200 करोड़ रुपये की मानहानि का दावा करेगा रिपब्लिकन टीवी

संजीवनी टुडे 20-10-2020 07:59:56

मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह पर 200 करोड़ रुपये की मानहानि का दावा करेगा रिपब्लिकन टीवी


मुंबई। मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह पर 200  करोड़ रुपये की मानहानि का दावा करने का निर्देश रिपब्लिकन टीवी ने अपने लीगल सेल को दिया है। इनमें 100 करोड़ रुपये रिपब्लिकन टीवी की टीआरीपी घोटाले मेंं बदनामी करने के लिए और 100  करोड़ रुपये रिपब्लिकन टीवी को हुए नुकसान के लिए शामिल है। 

आज हाईकोर्ट में रिपब्लिकन टीवी की ओर से टीआरपी घोटाले पर दायर याचिका पर हाईकोर्ट में सुनवाई की जा रही थी। कोर्ट में सरकारी वकील ने कहा कि टीआरपी घोटाले में रिपब्लिकन टीवी का नाम नहीं है। सरकारी वकील ने हाईकोर्ट को बताया कि टीआरपी घोटाले में फक्त मराठी व बांबे सिनेमा के ही लोग शामिल हैं। हालांकि इससे पहले मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा था कि टीआरपी घोटाले में इन दो चैनलों के साथ रिपब्लिकन टीवी भी शामिल है। लेकिन आज हाईकोर्ट में सरकारी वकील ने रिपब्लिकन टीवी का नाम नहीं लिया है। 

इसी वजह से रिपब्लिकन टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने अपनी लीगल टीम को मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह के विरुद्ध 200 करोड़ रुपये की मानहानि का दावा करने का निर्देश दिया है। संभावना है कि मंगलवार को इस बाबत रिपब्लिकन टीवी की लीगल सेल मानहानि का दावा हाईकोर्ट में करेगी। 

यह खबर भी पढ़े: ​मालाबार नौसैनिक अभ्यास में ऑस्ट्रेलिया भी होगा शामिल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From maharashtra

Trending Now
Recommended