संजीवनी टुडे

महाराष्ट्र सरकार ने लॉकडाउन को लेकर लिया बड़ा फैसला, सीएम उद्धव ठाकरे ने लोगों से की ऐसी अपील

संजीवनी टुडे 22-11-2020 23:14:00

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र में फिर से लॉकडाउन लागू नहीं किया जाएगा।


मुंबई। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र में फिर से लॉकडाउन लागू नहीं किया जाएगा। सभी नागरिक खुद सावधान रहकर 'दो गज की दूरी मास्क है जरूरी' का पालन करते रहें। साथ ही नागरिक अनावश्यक भीड़भाड़ से बचें। राज्य सरकार हर नागरिकों के स्वास्थ्य को लेकर पूरी तरह सतर्क और सजग है। 

मुख्यमंत्री ठाकरे रविवार को राज्य की जनता को वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हर समस्या का समाधान सिर्फ कानून से ही नहीं हो सकता है। इससे पहले उन्होंने राज्य की जनता से जब-जब अपील की, नागरिकों ने उसका पालन किया है। दीपावली से पहले हमने फटाखे न जलाने की अपील की थी, कानून अथवा प्रतिबंध नहीं लगाया था, इसका पालन राज्य के नागरिकों ने किया। इसीलिए सूबे की जनता इसके आगे भी कोरोना नियमों का पालन करती रहे। 

उद्धव ने कहा कि कोरोना की दूसरी व तिसरी लहर से विश्व के कई पश्चिमी देश परेशान हैं। दिल्ली व अहमदाबाद में कोरोना के सेकंड स्पाईक से हाहाकार मचा हुआ है। महाराष्ट्र में भी दूसरे व तीसरे स्पाईक का खतरा है लेकिन राज्य की जनता समझदार व संयमी है। उन्हें पूरा भरोसा है कि राज्य की जनता कोरोना नियमों का पालन करेगी और कोरोना वायरस का प्रसार नहीं होने देगी। 

उद्धव ने कहा कि कोरोना का टीका अभी तक उपलब्ध नहीं हुआ है, इसलिए सिर्फ संयम और कोरोना नियमों का पालन ही हमें कोरोना से दूर रख सकता है।   

यह खबर भी पढ़े: 'लव जिहाद' के खिलाफ कानून बनाने को लेकर भड़के ओवैसी, बोले- पहले संविधान पढ़ें

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From maharashtra

Trending Now
Recommended