संजीवनी टुडे

पूर्व नौसेना अधिकारी के घर में घुसने के मामले में 6 शिवसेना कार्यकर्ता फिर गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 15-09-2020 16:23:26

कांदिवली इलाके में पूर्व नौसेना अधिकारी के घर में घुसनी के मामले में मंगलवार को फिर से पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।


मुंबई। कांदिवली इलाके में पूर्व नौसेना अधिकारी के घर में घुसनी के मामले में मंगलवार को फिर से पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। समता नगर पुलिस स्टेशन में चंद्रकांत कदम(39),संजय शांताराम मांजरे(52),राकेश राजाराम वेलणेकर(31),प्रताप मोतीराम सुंदवेरा(45), सुनील विष्णू देसाई( 42 व राकेश कृष्णा मुलीक(35) सघन पूछताछ की जा रही है। 

जानकारी के अनुसार कांदिवली स्थित ठाकुर काम्लेक्स में रहने वाले 65 वर्षीय मदन शर्मा ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का कार्टुन सोशल मीडिया में पोस्ट किया था। इसके बाद शाखा प्रमुख कमलेश कदम ने अन्य शिवसैनिकों के साथ मिलकर मदन शर्मा के घर से लाकर मदन शर्मा की पिटाई की थी। इस मामले में समता नगर पुलिस ने आरोपितों को मारपीट के मामले में पुलिस स्टेशन से ही जमानत दे दी थी। 

लेकिन मामले को अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दिलीप सावंत के कार्यालय के सामने भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रदर्शन किया गया था। उस समय सह आयुक्त विश्वास नागरे पाटील ने घटनास्थल का सीसीटीवी कैमरा देखकर कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया था। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद समता नगर पुलिस ने इन आरोपितों पर घर में घुसने का मामला दर्ज किया है और सभी आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इस मामले की गहन जांच जारी है।  

यह खबर भी पढ़े: सुशांत के दोस्त युवराज का खुलासा, बोले- बॉलिवुड के टॉप 10 या 15 स्टार्स कोकीन के अडिक्ट हैं, नाम नहीं लूंगा वरना मुझसे बदला लेंगे

यह खबर भी पढ़े: अर्शी खान से पूछा गया PoK की फुल फॉर्म, जवाब नहीं आया तो यूजर्स ने की बोलती बंद

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From maharashtra

Trending Now
Recommended