संजीवनी टुडे

दिग्विजय का तंज, परिवहन और राजस्व विभाग में सिंधिया जी की इतनी रुचि क्यों है?

संजीवनी टुडे 13-07-2020 15:08:08

मध्य प्रदेश में चले लंबे सियासी घमासान के बाद शिवराज मंत्रिमंडल के मंत्रियों को विभागों का बंटवारा हो गया है।


भोपाल। मध्य प्रदेश में चले लंबे सियासी घमासान के बाद शिवराज मंत्रिमंडल के मंत्रियों को विभागों का बंटवारा हो गया है। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने सिंधिया समर्थकों का खास ध्यान रखा है और राजस्व, परिवहन, स्वास्थ्य, महिला एवं बाल विकास, ऊर्जा जैसे अहम विभाग उनके हिस्से में आए है। विभागों के बंटवारे को लेकर पर्व सीएम और कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि परिवहन और राजस्व विभाग में सिंधिया जी की इतनी रुचि क्यों है? समझदार लोग समझते हैं।

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर विभागों के बंटवारे को लेकर सरकार पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि ‘आखिर 11 दिनों के ‘वर्कआउट’ के बाद लूट का बँटवारा हो गया। परिवहन, राजस्व जलसंसाधन आदि गये भगोड़ों को और एक्साइज शहरी विकास गये भाजपा को। देखते हैं 3 महीने की अंतरिम सरकार कितना अपना भला करती है और कितना जनता का। यह भी देखना है इस अंतरिम मंत्रिमंडल की कितनी बात अधिकारी मानते हैं।

एक अन्य ट्वीट कर उन्होंने सिंधिया पर तंज कसते हुए कहा कि ‘परिवहन और राजस्व विभाग में सिंधिया जी की इतनी रुचि क्यों है? समझदार लोग समझते हैं। मध्यप्रदेश मंत्रीमंडल में विभागों के बँटवारे को लेकर पूरी भाजपा दिल्ली से लेकर भोपाल में "वर्कआउट" चल रहा है। यह मंत्रीमंडल के बँटवारे का झगड़ा नहीं है यह "लूट" के बँटवारे का झगड़ा है। परिवहन, एक्साइज़, राजस्व्  शहरी विकास आदि  सिंधिया जी नहीं छोडऩा चाहेंगे। क्यों? समझ जाओगे!

यह खबर भी पढ़े: जूही चावला ने बच्चन परिवार के अच्छे स्वास्थ्य के लिए किया ट्वीट, लेकिन हो गई ट्रोल

यह खबर भी पढ़े: कैंसर से पीड़ित दिव्या चौकसे का निधन, मौत से पहले सोशल मीडिया पर किया था हैरान कर देना वाला पोस्ट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended