संजीवनी टुडे

मुख्यमंत्री के निरीक्षण के दौरान मीडियाकर्मियों के वाहनों से टकराए कमलनाथ के काफिले के वाहन

संजीवनी टुडे 23-11-2020 16:23:13

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निरीक्षण के दौरान सोमवार को सुबह भोपाल के वीआईपी रोड पर मीडियाकर्मियों के वाहनों से पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के काफिले के वाहन टकरा गए।


भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निरीक्षण के दौरान सोमवार को सुबह भोपाल के वीआईपी रोड पर मीडियाकर्मियों के वाहनों से पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के काफिले के वाहन टकरा गए। बताया जा रहा है कि इस हादसे में कमलनाथ के काफिले के कुछ वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, भोपाल के कोहेफिजा के वीआईपी रोड स्थित कर्बला पम्प हाउस के सामने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह सोमवार सुबह विकास कार्यों का निरीक्षण कर रहे थे। उसी दौरान उनकी सुरक्षा में तैनात कर्मचारियों और कुछ मीडिया कर्मियों के वाहन सडक़ पर खड़े थे। तभी पीछे से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का काफिला एयरपोर्ट की तरफ जाने के लिए वहां से निकला। बताया जा रहा है कि कमलनाथ के काफिले की गाडिय़ां अचानक अनियंत्रित हो गई और सडक़ पर खड़े मीडियाकर्मियों के वाहनों से उनके काफिले के वाहन टकरा गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में कमलनाथ के काफिले के आधा दर्जन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। इस हादसे में कुछ मीडिया कर्मियों के वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। घटना की जानकारी लगने का बाद डीआइजी इरशाद वली समेत अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की जानकारी ली। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। 

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का वाहन आगे निकल चुका था, जबकि शिवराज सिंह चौहान जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे और कुछ देर तक कार से उतरकर रुके। फिर वहां से आगे के लिए रवाना हो गए। गनीमत रही कि इसमें किसी को चोट नहीं आई। मामले में एडीजी डीसी सागर का कहना है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के काफिले के वाहन मीडियाकर्मियों के वाहनों टकराए हैं। मंत्री के सुरक्षा में तैनात वाहनों से कोई हादसा नहीं हुआ है।

यह खबर भी पढ़े: India's Best Dancer: अजय सिंह बने विजेता, ट्रॉफी के साथ मिले 15 लाख रुपये का चेक और महंगी गाड़ी

यह खबर भी पढ़े: OFFER! 1.5 लाख से अधिक लोगों की पसंद बना यह स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended