संजीवनी टुडे

दो दिवसीय प्रवास पर आज उमरिया पंहुचेंगे शिवराज, टाइगर रिजर्व में बफर का सफर की करेंगे शुरुआत

संजीवनी टुडे 24-11-2020 11:11:56

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दो दिवसीय प्रवास पर आज उमरिया पंहुचेंगे। सीएम शिवराज यहां दो दिन 24 एवं 25 नवम्बर को उमरिया जिले के दौरे पर रहेंगे हैं।


उमरिया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दो दिवसीय प्रवास पर आज उमरिया पंहुचेंगे। सीएम शिवराज यहां दो दिन 24 एवं 25 नवम्बर को उमरिया जिले के दौरे पर रहेंगे हैं। यहां पर वे बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में बफर का सफर की शुरुआत करेंगे। इसके साथ ही नाइट सफारी के साथ टाइगर सफारी की भी शुरूआत कर सकते हैं। 

सीएम शिवराज मंगलवार को टाइगर रिजर्व के कोर क्षेत्र में पर्यटन दबाब को कम करने के उद्देश्य से बफर इलाके में पर्यटन की शुरुआत करेंगे। क्षेत्र संचालक विंसेट रहीम ने बताया है कि पार्क के तीन बफर क्षेत्र में पर्यटन संबंधी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं साथ ही पनपथा बफर में नाईट सफारी के साथ टाइगर सफारी भी प्रस्तावित है। इसके बाद देर शाम बाँधवगढ़ के एमपीटी रिसोर्ट में प्रदेश के वन अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। 

इस बैठक में पीसीसीएफ वाइल्ड लाइफ के साथ पीएस वन हिस्सा लेंगे। वही अगले दिन बुधवार 25 नवम्बर को मुख्यमंत्री ग्राम डगडउआ में जनजातीय सम्मान समारोह में शामिल होकर जनजातीय समुदाय क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले महान विभूतियों को सम्मानित करेंगे।

यह खबर भी पढ़े: इतना बड़ा पाप: नशे में दूत होकर पिता ने 8, 5 व 3 साल के बच्चों को नहर में फेंका, फिर घर आकर...

यह खबर भी पढ़े: 7th Pay Commission/ जानिए मोदी सरकार कब तक बढ़ाएगी सैलरी, लाखों कर्मचारियों को होगा फायदा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended