संजीवनी टुडे

दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार परिवार को मारी टक्कर, तीन मासूम बच्चों की मौत

संजीवनी टुडे 28-10-2020 16:01:18

उज्जैन जिले में बुधवार दोपहर एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां मक्सी रोड पर एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार परिवार को टक्कर मारी दी।


उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में बुधवार दोपहर एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां मक्सी रोड पर एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार परिवार को टक्कर मारी दी। इस ह्दयविदारक हादसे में बाइक सवार तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पति- पत्नी गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच शुरू की। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

जानकारी अनुसार, वर्माजी का कुंआ क्षेत्र निवासी अवतार सिंह पुत्र तूफानसिंह अपनी पत्नी पूनमबाई के साथ शहर के गोपालपुरा इलाके की ओर आ रहा था। उसके साथ बाइक पर तीन बच्चे मेघा (7 वर्ष), शानवी (4 वर्ष) और एक दो महीने का बालक भी था। बुधवार दोपहर करीब 2 बजे पवासा थाना क्षेत्र अंतर्गत पांड्या खेड़ी चौराहे के पास एक तेज रफ्तार डंपर ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी। 

टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक पर सवार बच्चे और पति- पत्नी उछलकर सडक़ पर जा गिरे। जिसके चलते डंपर के टायरों के नीचे आकर 2 बच्चों की जान चली गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। वहीं घटना के बाद चालक डंपर मौके पर छोडक़र फरार हो गया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक घायलों को रहवासियों ने ऑटो में बिठाकर जिला अस्पताल भेज दिया। 

धड़ से अलग हुआ बच्चों का सिर
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुर्घटना इतनी दर्दनाक थी कि एक बच्चे का शरीर डंपर के टायरों के बीच बुरी तरह से फंस गया था। जबकि एक बच्चे का सिर धड़ से अलग हो गया। हादसे में गंभीर रूप से घायल अवतार और उसकी पत्नी पूनमबाई को अस्पताल में भर्ती किया गया है। डॉक्टरों के अनुसार दोनों की हालत गंभीर है। पुलिस ने मौके से डंपर जब्त कर फरार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। 

यह खबर भी पढ़े: Nikita Tomar Murder Case: निकिता के मामा का चौंकाने वाला खुलासा, आरोपी की मां ने रखा था यह प्रस्ताव

यह खबर भी पढ़े: अब घर से काम करने में नहीं होगी कोई परेशानी, गूगल करेगा एंड्रॉइड-12 में यह विशेष परिवर्तन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended