संजीवनी टुडे

पूर्व स्पीकर ने सीएम पर कसा तंज, कहा- जब सभी विभागों के मंत्री शिवराज तो कैबिनेट की क्या जरूरत

संजीवनी टुडे 09-07-2020 12:10:16

मध्य प्रदेश में शिवराज मंत्रीमंडल विस्तार के बाद सात दिन बीत चुके हैं। लेकिन अभी तक मंत्रियों को विभाग आवंटित नहीं हुए है।


भोपाल। मध्य प्रदेश में शिवराज मंत्रीमंडल विस्तार के बाद सात दिन बीत चुके हैं। लेकिन अभी तक मंत्रियों को विभाग आवंटित नहीं हुए है। वहीं बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सारे विभाग मुख्यमंत्री में निहित होते हैं। मैं सारे विभागों का मंत्री हूँ और सब काम सुचारू चल रहे हैं। मुख्यमंत्री के इस बयान को हास्यास्पद बताते हुए पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से सवाल किया है कि जब सभी विभागों के मंत्री आप है तो कैबिनेट कि क्या जरूरत है। 

उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल शपथ के बाद सात दिन बीत गए हैं, लेकिन अभी भी माथापच्ची चालू है। कही खबर आती है कि विधानसभा की सदस्यता खोकर मंत्री बने लोगों को मलाईदार विभाग चाहिए तो कभी शिव विष पी रहे है। क्या कथित विभीषण और उनके समर्थकों ने मलाई खाने के लिए ही भाजपा की सदस्यता ली थी ? या फिर सडक़ों पर उतकर जनता की सेवा करने के लिये। 

विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा कि सीएम शिवराज इतने लाचार तो आप कभी नहीं थे आखिर ऐसी क्या मजबूरी है कि सारा विष आप ही पी रहे है। अब तो आपके पार्टी के नेता भी खुलकर बोलने लगे हैं। क्या आपके साथ अजय विश्नोई और कैलाश विजवर्गीय भी विषपान कर रहे है। विश्नोई ने तो कहा है कि हमारे नेता की बेइज्जती से कार्यकर्ता नाराज न हो जाए, नुकसान हो जाएगा। तो क्या आपकी पार्टी में शामिल हुए आपके मुताबिक आऊटसोस्र्ड विभीषण और उनके समर्थक अभी तक आपके पार्टी के नेता और कार्यकर्ता नहीं बने है। 

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि शिवराज जी आप सरकार के मुखिया है कम से कम संवैधानिक नियमों का तो पालन करते आपने अपने मंत्रिमंडल में आऊटसोस्र्ड विभीषण के दवाब के चलते असंवैधानिक तरीके से विधानसभा के सदस्यों की संख्या को दर किनार करते हुए रेवड़ीयों की तरह मंत्रिपद बांट दिए। और विभागों के बंटवारे में उलझे हुए हैं।

यह खबर भी पढ़े: फिल्म इंडस्ट्री को लगा एक और बड़ा झटका, अभिनेता सुशील गौड़ा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

यह खबर भी पढ़े: महिलाएं रात को सोते समय ऐसे करें पत्तागोभी का इस्तेमाल, फिर देखे कमाल!

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended