संजीवनी टुडे

देश भाषण से नहीं रोजगार से चलेगा, युवाओं का भविष्य संवारने से बचेगा: दिग्विजय

संजीवनी टुडे 09-08-2020 15:37:10

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने युवा कांग्रेस के स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है।


भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने युवा कांग्रेस के स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने भारतीय युवा कांग्रेस की मुहिम ‘रोजगार दो’ का समर्थन करते हुए कहा है कि देश भाषण से नहीं, रोजगार से चलेगा। देश युवाओं का भविष्य संवारने से बचेगा।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने रविवार को भारतीय युवक कांग्रेस कमेटी के स्थापना दिवस पर ट्वीट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने वादा किया था कि हर साल दो करोड़ लोगों को रोजगार देंगे। लोगों को रोजगार तो मिला नहीं, लेकिन उन्होंने लोगों को बेरोजगार जरूर कर दिया। पहले नोटबंदी और फिर जीएसटी ने लोगों को बेरोजगार किया। 

इतना ही नहीं, कोरोना से लडऩे के लिए उन्होंने जो रास्ता अपनाया, उससे और ज्यादा लोग बेरोजगार हुए। आज उद्योग, व्यवसाय, धंधे चौपट हैं और लोगों को रोजगाद देने की बजाय नौकरी से निकाला जा रहा है।

उन्होंने भारतीय युवक कांग्रेस द्वारा चलाये जा रहे हेश टैग रोजगार दो अभियान का समर्थन करते हुए लोगों से अपील की है कि वे भी इस अभियान से जुड़ें। आज के समय में रोजगार हमारी प्राथमिकता होना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि आप सभी लोग इससे जुड़ेंगे।

यह खबर भी पढ़े: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू आज मना रहे हैं अपना 45 वां जन्मदिन, पत्नी नम्रता शिरोडकर ने खास अंदाज में दी बधाई

यह खबर भी पढ़े: फिर नाकाम रही वार्ता, भारत ने चीन को दी चेतावनी, कहा- किसी भी घटना के लिए तैयार रहें ड्रेगन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended