संजीवनी टुडे

शिवपुरी: भाई की शिकायत पर पुलिस ने रोका मृतका का अंतिम संस्कार, कराया पोस्टमार्टम

संजीवनी टुडे 26-09-2020 13:07:21

जिले के करैरा नगर में ब्लॉक कॉलोनी के सामने रहने वाले एक शिक्षक की पत्नी का अंतिम संस्कार पुलिस ने शुक्रवार देर रात रुकवा दिया। इसके बाद पुलिस ने शनिवार सुबह मृतका का पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों के सुपुर्द किया।


शिवपुरी। जिले के करैरा नगर में ब्लॉक कॉलोनी के सामने रहने वाले एक शिक्षक की पत्नी का अंतिम संस्कार पुलिस ने शुक्रवार देर रात रुकवा दिया। इसके बाद पुलिस ने शनिवार सुबह मृतका का पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों के सुपुर्द किया। पुलिस ने ये कार्रवाई मृत महिला पूजा गुप्ता के भाई की शिकायत पर की थी। 

करैरा टीआई मनीष शर्मा ने बताया कि महिला के भाई ने जानकारी दी थी कि शिक्षक अनिल कुमार गुप्ता की पत्नी पूजा का अपने पति से आए दिन झगड़ा होता था, क्योंकि अनिल का किसी अन्य महिला से प्रेम संबंध चल रहा है। उसकी बहन को इस बात की जानकारी थी, जिसके चलते तंग आकर उसकी बहन पूजा फांसी पर झूल गई। 

शुक्रवार को बहन पूजा की ससुराल वालों ने फांसी से लाश को उतारकर हमको बुलवाया और कहा कि पूजा की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। ये कहते हुए उसे अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे थे। लेकिन पूजा की गर्दन पर फंदे के निशान देखकर भाई अखिलेश निवासी बामोरकलां आपा खो बैठा। उसने पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर  पुलिस मौके पर पहुंची और स्वजनों को अंतिम संस्कार करने से रात 11 बजे रोक दिया। मृतका पूजा का शनिवार सुबह पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस प्रकरण दर्ज कर जांच कर रही है। 

यह खबर भी पढ़े: कांग्रेस नेता ने केंद्र पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- देश में फिर से जमींदारी प्रथा लाना चाहती है केंद्र सरकार

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ लगातार दूसरी हर से निराश है धोनी, अपनी टीम को लेकर कही ऐसी बात

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended